आमिर खान का बड़ा खुलासा, यह है उनका 3 इडियट्स में फेवरेट सीन
आमिर खान का बड़ा खुलासा, यह है उनका 3 इडियट्स में फेवरेट सीन
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की आगामी फिल्म 3 इडियट्स बॉलीवुड की कुछ सबसे चर्चित और सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्मों में से एक मानी जाती है. फिल्म में अभिनेता आमिर खान लीड रोल में नजर आए थे और आर. माधवन, शरमन जोशी, करीना कपूर खान व बोमन ईरानी ने भी फिल्म में अहम रोल अदा किया था.

ख़ास बात यह है कि फिल्म सभी के दिलों को छू गई थी, हालांकि क्या आप यह जानते हैं कि वो कौन सा सीन था जो अभिनेता आमिर खान के दिल के सबसे ज्यादा करीब है? इस पर अभिनेता ने हाल ही में अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट कर उस सीन के बारे में बताया है. आमिर द्वारा इस फिल्म के उस सीन की तस्वीर भी पोस्ट की गई है जिसमें वह, आर माधवन और शरमन जोशी के साथ मुफ्त की दावत उड़ाने के लिए एक वेडिंग फंक्शन में पहुंच जाते हैं. 

बता दें कि खाने की प्लेटों को लबालब भरकर तीनों खाने की तैयारी ही कर रहे होते हैं कि वे इस दौरान पकड़ में आ जाते हैं. ख़ास बात यह है कि अभिनेता द्वारा इस सीन को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि- मेरे सबसे पसंदीदा सीन्स में से एक और इस तस्वीर को अब तक लाखों लोग लाइक और साझा कर चुके हैं. अभिनेता आमिर की आगामी फिल्मों की बात करें तो वे इन दिनों लाल सिंह चड्ढा को लेकर तैयारी कर रहे हैं. 

 

इंदिरा गांधी से उलझ पड़े थे किशोर कुमार, यह था असली नाम

बिग बॉस तेलुगू सीजन-3 में हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री

राजकुमार का बड़ा खुलासा, कहा- शाहरुख़-सलमान-आमिर-ऋतिक सब...'

कार्तिक को देखते ही बच्चों ने किया यह काम, अभिनेता ने लगा लिया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -