'महाभारत' में ये किरदार निभाएंगे आमिर खान, शाहरुख़ ने किया कन्फर्म
'महाभारत' में ये किरदार निभाएंगे आमिर खान, शाहरुख़ ने किया कन्फर्म
Share:

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद से ही आमिर खान अपने काम के प्रति सीरियस हो गए हैं. अब आमिर खान ने फिल्मों के बजाए वेब सीरीज की ओर रुख करना सही समझा है. जी हाँ... रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर वेब सीरीज बनाने के इच्छुक हैं. सुनने में आया है कि वे "महाभारत" टाइटल से एक वेब सीरीज बनाने की तैयारी में हैं. जी हाँ... और हाल ही में शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान आमिर के किरदार का खुलासा भी कर दिया.

शाहरुख ने इस इंटरव्यू में कहा कि- ''आमिर खान, महाभारत सीरीज में भगवान कृष्ण का रोल करते नजर आएंगे.'' इससे पहले भी ऐसे ही कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब तो शाहरुख ने खुद इस बात को कन्फर्म कर दिया है. जी हाँ... हालांकि अब तक आमिर या फिर उनकी टीम ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

इतना ही नहीं शाहरुख ने भी इस सीरीज में काम करने की इच्छा जताई है. आपको बता दें ऐसा भी सुनने में आया है कि आमिर 1000 करोड़ के भारी भरकम बजट में महाभारत नाम की फिल्म बनाएंगे. लेकिन ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की नाकामयाबी के बाद वो इतना बड़ा जोखिम नहीं उठा सकते है. आमिर खान अब इसी बजट में फिल्म की बजाए सात एपिसोड में महाभारत नाम से वेब सीरीज बनाएंगे. अब देखना तो ये है कि आमिर कब इस वेब सीरीज की घोषणा करते हैं.

आमिर खान को देखने के लिए मची भगदड़, मुसीबत में फंसा अभिनेता

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर चीनी लोगों ने कर दिया ये काम, आमिर के लिए फिर मुसीबत

चीन में होने वाला था आमिर का कार्यक्रम, इस कारन से हुआ रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -