सलाम वैंकी की स्क्रीनिंग पर धमाकेदार लुक में दिखे आमिर खान

बीती शाम काजोल (Kajol) की अपकमिंग फिल्म सलाम वैंकी की स्क्रीनिंग रखी गई। जी हाँ और सलाम वैंकी (Salaam Venky) की स्क्रीनिंग पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से लेकर हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra)और तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) तक नजर आए। हालाँकि आमिर खान (Aamir Khan) का लुक धमाकेदार रहा। जी हाँ स्क्रीनिंग में आमिर खान काफी अलग लुक और काफी अलग अंदाज में नजर आए, जिससे देखकर उनके फैन्स एक्साइटिड हो गए। अब इस समय आमिर खान के नए लुक की चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि आमिर खान, सलाम वैंकी की स्क्रीनिंग में फुल डेनिम लुक में नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान ब्लैक टीशर्ट के साथ डेनिम जैकेट और जींस में आमिर खान काफी डैशिंग दिख रहे थे। जो आप देख सकते हैं। आपको बता दें कि आमिर खान ने जैकेट की स्लीव्स को कोहनी तक चढ़ा रखा था। अब अगर बात करें आमिर के लुक की तो सफेद दाढ़ी और मूछों में उनका स्वैग कमाल का दिख रहा। वहीं सॉल्ट एंड पेपर लुक में वो खूब जम रहे हैं। फिलहाल आमिर के इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

बिहार में घटी श्रद्धा हत्याकांड से भी ज्यादा दर्दनाक घटना, जिंदा महिला के कर डाले टुकड़े और फिर...

जी दरअसल कुछ का कहना है कि नई फिल्म की तैयारी है, वहीं कुछ ने कमेंट्स में फातिमा का भी जिक्र किया है। आप सभी को याद दिला दें कि इससे पहले बीते महीने भी आमिर खान चर्चा में थे, जब उनकी बेटी आइरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई की थी। उस दौरान पार्टी के एक वीडियो में आमिर खान अपने सुपरहिट गाने 'पापा कहते है' पर डांस करते दिख रहे थे। उस वीडियो को खूब पसंद किया गया था।

मां के अंतिम संस्कार के लिए आपस में भिड़े दो भाई, हिन्दू-मुस्लिम के चक्कर में हुई लड़ाई 

'AAP के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर बधाई', विधानसभा चुनाव नतीजों से पहले लग गए ये पोस्टर

राज्यसभा में पहले संबोधन में ही न्यायपालिका पर भड़के उपराष्ट्रपति, उठाया NJAC का मुद्दा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -