'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर ने शुरू किया म्यूजिक पर काम

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस पर आमिर खान जी जान लगा कर मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में इसके बारे में जानकारी सामने आई है. बता दें, इन दिनों फिल्म की टीम आमिर खान के पंचगनी वाले घर में इसके म्यूजिक पर काम कर रही है. यानि फिल्म की शुरुआत हो चुकी है और. आप देख सकते हैं आमिर खान फिल्म के म्यूजिक पर खुद ही नजर बनाए हुए हैं यानि वो सब कुछ परफेक्ट चाहते हैं. आइये बता देते हैं इसके बारे में. 

आमिर खान  फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के साथ इसके म्यूजिक पर काम कर रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा के लिए फिल्म की टीम इसके म्यूजिक को क्रिएट कर रही है. आप देख सकते हैं आमिर खान (Aamir Khan), प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और डायरेक्टर अद्वैत चंदन की एक तस्वीर सामने आई है. साफ़ दिखाई दे रहा है कि फिल्म के म्यूजिक पर काम हो रहा है और शांति का माहौल बना हुआ है. म्यूजिक कंपोजर और सिंगर प्रीतम अपने सोशल मीडिया पर लिखते हैं, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के म्यूजिक पर काम करने वाले लोगों के साथ पंचगनी में कुछ खूबसूरत दिन बिताए. यहां वापस आना और काम करना हमेशा प्रेरणादायक अनुभव होता है.’
 

फिल्म के बारे में आपको बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' 1994 की सुपरहिट हॉलीवुड क्लासिक और अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा ‘फॉरेस्ट गंप’ से इंस्पायर है. खास बात ये है कि इसमें आमिर खान एक बार फिर एक नए अवतार में नज़र आएंगे. इसके लिए वो वजन भी बढ़ा रहे हैं जिस तरह उन्होंने दंगल के लिए बढ़ाया था.इस फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शन्स प्रोड्यूस कर रहा है. फिल्म अगले साल क्रिसमस 2020 के मौके पर रिलीज़ होगी. 

आमिर खान संग हिना खान ने मनाया राखी का त्यौहार, पोस्ट की तस्वीरें

आजादी के जश्न में डूबा बॉलीवुड, अमिताभ से लेकर आमिर तक ने ऐसे दी शुभकामनाएं

Dabangg 3 के सेट पर नन्हे फैंस से मिले चुलबुल पांडेय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -