करण की कॉफी का PK लेंगे मजा
करण की कॉफी का PK लेंगे मजा
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान जो की अभी हाल फ़िलहाल अपनी फिल्म दंगल को लेकर आजकल खासा सुर्खियों में है. व वैसे भी देखा जाए तो फिल्ममेकर करण जौहर जो की अभी फ़िलहाल अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद आजकल अपने शो 'कॉफी विद् करण' के पांचवे सीजन के कारण सुर्खियों में बने हुए है व सुनने में आया है कि इस शो में अब हमे आमिर खान भी नजर आने वाले है.

जो कि शो में अकेले ही कॉफी पीने जाएंगे और क्रिसमस पर आने वाली अपनी फिल्म का प्रमोशन भी करेंगे। लेकिन ये सब वो अकेले करेंगे , किसी स्टार के साथ नहीं. ख़बर है कि आमिर खान ने शो में अकेले आने की शर्त के बाद शो में आना कबूल किया है. वो कॉफी विथ करण के चौथे सीजन में आमिर अपनी पत्नी किरण राव के साथ आए थे.

लेकिन पांचवे सीजन में एेसा कुछ नहीं होगा. आमिर अकेले ही आएंगे। हां, कुछ समय के लिए शो में दंगल डॉटर्स यानि सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी आएंगी लेकिन वो दंगल के प्रमोशन का हिस्सा होगा। आमिर की दंगल 23 दिसंबर को रीलिज होने वाली है जिसके डायरेक्टर नितेश तिवारी हैं। बताया जा रहा है कि आमिर खान ने कॉफी विद् करण में आने की कुछ समय पहले इच्छा जताई थी और इसका खुलासा भी किया था.
 

बेग़म के घर में इन दो बहनों का हुआ आगमन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -