एक्स वाइफ और बेटी संग इवेंट में पहुंचे आमिर, किरण भी दिखी साथ

हाल ही में आमिर खान को अपनी पत्नी किरण राव के साथ मुम्बाई के मेहबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया. आमिर खान यहां अपनी पत्नी के साथ 'पानी फाउंडेशन' की एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस इवेंट में आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता भी अपने बच्चों के साथ पहुंची थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमिर को अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से एक बेटा जुनैद और एक बेटी इरा है. 

'पानी फाउंडेशन' की इस इवेंट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर आमिर खान की अपनी बेटी इरा के साथ तसवीरें काफी वायरल हो रही हैं.

आमिर इरा के कंधे पर हाथ रखकर बड़े ही प्यार से बात करते नज़र आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर भी आमिर खान के इस 'पानी फाउंडेशन' से जुड़े हैं.

'पानी फाउंडेशन' उन लोगों और उन इलाकों की मदद करती है जो सूखे की चपेट में आ चुके हैं. आमिर खान और किरण राव भी इस फाउंडेशन से जुड़े हुए हैं.

हाल फिलहाल आमिर अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ फ़ातेमा सना शेख और अमिताभ बच्चन भी नज़र आने अले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेंसर बोर्ड को लेकर कुछ नहीं बोलना चाहती रिया कपूर

B'day Spl : दया बेन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं जेठालाल की असली बीवी

बिकिनी फोटोस के कारण ट्रोल हुई मलाइका, यूज़र ने लिखा 'पहले मुँह देखलो अपना'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -