VIDEO: अलग होने के बाद साथ डांस करते नजर आए आमिर खान और किरण राव
VIDEO: अलग होने के बाद साथ डांस करते नजर आए आमिर खान और किरण राव
Share:

आमिर खान और किरण राव ने जब अपने अलग होने की घोषणा की थी तो लोगों के होश ही उड़ गए थे। कई लोगों को यह काफी अचम्भित लगा और कई लोगों ने इसे लेकर आमिर का मजाक बनाया। वैसे इन दिनों आमिर और किरण लद्दाख में हैं और वहां फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग चल रही है। अब इस बीच किरण और आमिर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों साथ में लद्दाख के ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए डांस करते नजर आ रहे हैं। अब दोनों का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आपको यह भी बता दें कि इससे पहले भी आमिर खान और किरण राव की साथ में फोटो सामने आ चुकी है।

वैसे आमिर खान और किरण राव 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं और इस बात की गवाही उनके वीडियो और फोटोज दे रहे हैं। फिलहाल लद्दाख से जो वीडियो सामने आया है उसमे दोनों ने वहां के ट्रेडिशनल कपड़े पहने हैं और डांस कर रहे हैं। आपको बता दें कि आमिर की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं और फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है जिसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं।

एक जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे आमिर और प्रोड्यूसर किरण राव ने रेड कलर के कपड़े पहने हैं और उन्हें एक टीचर डांस स्टेप्स सिखा रही हैं। वहीँ एक अन्य वीडियो में आमिर सेट्स पर कुछ बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं। आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा की स्क्रिप्ट ऐक्टर-राइटर अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। इस फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा।

आर्थिक तंगी का शिकार हो गई है यह अदाकरा, कहा- 'नहीं जानती कैसे जी पाऊंगी'

क्या है आज के शुभ-अशुभ मुहूर्त, यहाँ जानिए पंचांग

इन राशिवालों को आज लग सकती है चोट, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -