अपनी दूसरी पत्नी से भी अलग हुए आमिर खान, करने जा रहे हैं एक नए सफर की शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में बड़ी और चौकाने वाली घोषणा की है। जी दरअसल आमिर की दूसरी शादी भी टूट चुकी है। हाल ही में उन्होंने इस बात का एलान कर सभी को हैरान कर दिया है। मिली जानकारी के तहत आमिर ने शादी के 15 साल बाद पत्नी किरण राव से आपसी सहमति से तलाक लेने की घोषणा की है। आप सभी को बता दें कि दोनों ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी और अब दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। तलाक पर आमिर और किरण ने ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है।

ऑफिशियल स्टेटमेंट में दोनों ने कहा है, '15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे-जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा। हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग-अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं। हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे।'

इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा है- ''हम फिल्मों और अपने पानी फाउंडेशन के अलावा उन सभी प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करते रहेंगे जिनमें हमारी रूचि होगी। हमारे दोस्तों और परिवारों को शुक्रिया जिन्होंने हमें इस दौरान अपना लगातार सपोर्ट किया, उनके समर्थन के बिना हम ये फैसला लेने में सक्षम नहीं हो पाते। हम अपने शुभचिंतकों से ये आशा करते हैं कि वो हमारी तरह इस तलाक को एक अंत नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत की तरह देखें।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि किरण के साथ आमिर की दूसरी शादी थी। उन्होंने पहली शादी रीना दत्ता से की थी हालाँकि दोनों 2002 में अलग हो गए।

मौत को सामने देख बदहवास हुआ यात्री, फिर इस तरह बची जान

बेटे ने अपने ही पिता और पत्नी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हो जाएंगे दंग

कारगिल का वो महान देशभक्त जिसने मौत के सामने भी नहीं टेके अपने घुटने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -