आमिर से चैस में हारीं कटरीना तो सलमान के घर जा कर...
आमिर से चैस में हारीं कटरीना तो सलमान के घर जा कर...
Share:

हाल ही में कटरीना कैफ जी कैफे के 'स्टार नाईट्स 2 ओह' में नजर आईं थी. इस टीवी चैट शो में कटरीना कैफ ने फिल्म इंडस्ट्री में जुड़े उनके खास दोस्तों और अपने निर्देशक दोस्त अली अब्बास जफर के बारे में खुलकर बात की. यह शो भी कुछ ऐसा ही है जिसमें अपने बारे में स्टार खुलकर बात करते हैं. कटरीना कैफ ने बताया कि अली एक ऐसे इंसान हैं जो इंडस्ट्री में उन्हें अच्छी तरह से समझते हैं. इतना ही नहीं एक वीडियो एक मैसेज के जरिए उनके खास दोस्त भी हमें दिखाई दिए और वो कोई और नहीं थे बल्कि आमिर खान थे. 

आमिर खान के साथ कटरीना कैफ 'धूम 3' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम कर चुकी है. आमिर और कटरीना भी काफी अच्छे दोस्त हैं. इस वीडियो मैसेज में आमिर खान ने एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि कटरीना और वो एक दूसरे को 'चेस चैलेंज' दिया करते थे. आमिर ने इस बारे में कहा कि 'अगर कटरीना मुझसे चेस गेम में हारीं तो उन्हें मेरे साथ बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट जाना होगा और 'दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए' गाना गाना होगा.' साथ ही आप जानते हैं बांद्रा में सलमान खान का घर है. 

आपको बता दें, एक वक्त था जब सलमान और कटरीना के बीच अफेयर के चर्चे थे. लेकिन इसके बाद कटरीना के रणबीर कपूर के साथ अफेयर की खबरें सामने आने लगीं. हालांकि जल्दी ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और कटरीना वापस सलमान खान के करीब आ गईं. दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. अब देखा जायेगा ऐसा मौका कभी आता भी है या नहीं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -