जूही चावला के इस अंग के साथ आमिर खान ने की थी गन्दी हरकत..
जूही चावला के इस अंग के साथ आमिर खान ने की थी गन्दी हरकत..
Share:

कभी अपनी दिलकश अदाओं से लाखों दिलों को लूटने वाली अभिनेत्री जूही चावला आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आज हम आपको आमिर खान और जूही चावला के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. बताया जाता है साल 1988 में आई फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में आमिर खान और जूही चावला ने बतौर लीड स्टार्र डेब्यू किया था और दोनों की यह फिल्म सुपरहिट रही थी और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. वहीं इस फिल्म से दोनों की अच्छी दोस्ती भी हो गई थी लेकिन आमिर के एक मजाक ने सब कुछ खत्म कर दिया.

उस मजाक ने दोनों की दोस्ती तो तोड़ी ही साथ ही दोनों ने आगे किसी भी फिल्म में साथ काम भी नहीं किया. बताया जाता है कि फिल्म 'इश्क' के सेट पर आमिर ने जूही के साथ भद्दा मजाक किया था जिसके कारण सब कुछ बिगड़ गया. एक बार आमिर खान ने खुद बताया था कि फिल्म के सेट पर आमिर ने जूही से कहा था कि उन्हें ज्योतिष आती है और वह अपना हाथ दिखाएं. इस पर जैसे ही जूही ने अपना हाथ दिखाया वैसे ही आमिर ने उनके हाथ पर थूक दिया और भाग गए.' बताया जाता है आमिर की इस हरकत से जूही आग बबूला हो गईं और उन्हें आमिर का ये मजाक पसंद नहीं आया. इस पर वह भड़क कर सेट से चली गईं थीं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग तक करने से मना कर दिया था लेकिन बाद में जूही ने फिल्म की शूटिंग पूरी की लेकिन दोबारा आमिर के साथ कभी काम न करने के कसम भी खाई.

उसके बाद दोनों की आपस में 5-6 साल बात तक नहीं हुई उस दौरान जूही को फिल्म राजा हिंदुस्तानी का भी ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने आमिर के साथ काम करने से मना कर दिया था. बताया जाता है कि 5-6 साल बाद खुद जूही ने ही पहले आमिर से बात करना शुरू की थी और अब दोनों बात करते हैं. फिलहाल जूही को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनांए.

दीपवीर के मुंबई वेडिंग रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, खूबसूरत इतना है कि देखते रह जाएंगे आप

डेट पर निकले लव बर्ड्स टाइगर और दिशा के साथ लोगों ने किया ऐसा काम

अर्जुन या अरबाज़ नहीं बल्कि ये है मलाइका का फर्स्ट लव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -