बर्थडे पर आमिर ने फैंस को दिया ऐसा तोहफा बदले में फैंस ने उन्हें दिया बड़ा सरप्राइज़
बर्थडे पर आमिर ने फैंस को दिया ऐसा तोहफा बदले में फैंस ने उन्हें दिया बड़ा सरप्राइज़
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आज जन्मदिन हैं. इस मौके पर आमिर खान को उनके फैंस ने एक बड़ा सरप्राइज़ दिया हैं. इस सरप्राइज़ को पाकर आमिर खान ख़ुशी के मारे फुले नहीं समां रहे हैं. चलिए आपको बता देते हैं आमिर को उनके फैंस ने जन्मदिन पर क्या तोहफा दिया हैं. आमिर खान सोशल मीडिया से दूर रहते हैं ये तो आप सभी को पता ही है. बर्थडे के मौके पर आमिर खान ने इंस्टाग्राम से भी अपना नाता जोड़ लिया है. आमिर ने अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया. आमिर के इंस्टाग्राम अकाउंट बनाते ही उनके फॉलोवर्स की संख्या 2 लाख 35 हजार हो गई.

जी हाँ... जैसे ही आमिर ने इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया देखते ही देखते उनके फैंस की संख्या लाखो में पहुंच गई. हालाँकि अब तक आमिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ भी पोस्ट नहीं किया है. फैन फॉलोविंग के मामले में तो आमिर खान हर बार ही सभी को पीछे छोड़ देते है. कुछ दिनों पहले ही साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था और कुछ ही घंटो में उनकी फैन फॉलोविंग भी लाखो में पहुंच गई थी.

आपको बता दे आमिर खान का जन्म 14 मार्च 1965 को मुंबई में हुआ था. आज उनका 53वा जन्मदिन है. आमिर खान का पूरा नाम मोहम्मद आमिर हुसैन खान है. हाल ही में आमिर खान की दो सुपरहिट फिल्म 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में रिलीज़ हुई थी. यहां इन दोनों ही फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की हैं. इन दिनों आमिर खान अपनी अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' की शूटिंग में बिजी है.

Birthday Special : विदेशी पत्रकार के साथ था आमिर का अफेयर, हो गई थी गर्भवती

जन्मदिन विशेष: जानिए, आमिर ख़ान से जुड़ी कुछ ख़ास और दिलचस्प बातें

ऐसा रहा आमिर खान का अब तक का फिल्मी करियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -