तलाक के बाद भी किरण और बेटे आज़ाद संग समय बिताने निकले आमिर, हो गए ट्रोल
तलाक के बाद भी किरण और बेटे आज़ाद संग समय बिताने निकले आमिर, हो गए ट्रोल
Share:

अभिनेता आमिर खान को सभी पसंद करते हैं लेकिन वह इन दिनों लगातार ट्रोल हो रहे हैं। आमिर खान ऐसे अभिनेता हैं जो अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं और कुछ ना कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उनके बारे में बातें होती हैं। आमिर खान अपनी फिल्मों और एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। अब एक बार फिर आमिर खान चर्चा में हैं। जी दरअसल हाल ही में आमिर खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह कहीं घूमने निकले हैं।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहा जनसमर्थन

हालाँकि सबसे दिलचस्प बात यह है कि एयरपोर्ट पर आमिर अकेले नहीं दिखे, बल्कि उनके साथ एक्स-वाइफ किरण राव और बेटा आजाद भी साथ नजर आए। जी हाँ और इसी के साथ सामने आने वाले रिपोर्ट्स के मुताबिक तीनों मुंबई से बाहर कहीं घूमने गए हैं। फिलहाल उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आप सभी को यह भी दें कि आमिर खान ने दो शादियां की हैं। जी हाँ लेकिन उनकी दोनों ही शादी टूट चुकी हैं। आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता के साथ की थी। आपको बता दें कि आमिर और रीना के दो बच्चे जुनैद खान और आयरा खान हैं। वहीं साल 2002 में उनका तलाक हो गया। उसके बाद साल 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी रचाई, लेकिन 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया।

अब आमिर और किरण राव के एक बेटा आजाद है। अब इन सभी के बीच आमिर खान की बेटी आयरा ने नुपुर शिखरे के साथ सगाई की है और आमिर खान का सगाई में डांस करते हुए का वीडियो खूब वायरल हुआ था। हालाँकि अब बेटी की सगाई होने के बाद आमिर खान अब अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ क्वालिटी टाइम बिताने निकले हैं। बीते दिनों ही आमिर ने कहा था कि वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं और अब वह ऐसा ही कर रहे हैं। फिलहाल वायरल वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। जी हाँ, आमिर और किरण को साथ देखकर कई यूजर्स हैरानी जता रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'शायद डर लग रहा है भारत में, इसलिए बाहर जा रहे हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या नौटकीं है? जब साथ घूमना है तो तलाक क्यों लिया?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फाइनली ये लोग भारत छोड़कर जा रहे हैं।' आप सभी को बता दें कि आमिर खान ने बीते वर्ष किरण राव से तलाक की बात सार्वजनिक की थी, और दोनों ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की थी कि दोनों बतौर पति-पत्नी अपना रिश्ता खत्म कर रहे हैं।

AAP नेता सत्येंद्र जैन को जेल में चाहिए सूखे मेवे और खजूर, आज कोर्ट कोर्ट सुनाएगी फैसला

गुजरात चुनाव : प्रधानमंत्री मोदी ने की ताबड़तोड़ सभाएं

देखें भारत जोड़ो यात्रा की झलकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -