आमिर नहीं बने महाराष्ट्र सरकार के ब्रांड अम्बेस्डर : फडनवीस
आमिर नहीं बने महाराष्ट्र सरकार के ब्रांड अम्बेस्डर : फडनवीस
Share:

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के मुख्यमंरी देवेन्द्र फड़नवीस ने इस बात से इंकार किया है कि आमिर खान को जलयुक्त सीवेज नामक राज्य सरकार की एक योजना का ब्रांड अम्बेस्डर बनाया गया है. उन्होंने कहा कि आमिर को ऐसे किसी भी योजना के लिए ब्रांड अम्बेस्डर नहीं बनाया है. इससे पहले खबर थी कि आमिर खान को महाराष्ट्र सरकार अपनी एक योजना में ब्रांड एम्बेसडर बनाने पर विचार कर रही है. खबर थी कि महाराष्ट्र की भाजपा सरकार ने आमिर खान को जलयुक्त सीवेज नामक राज्य सरकार की एक योजना का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त करने का निर्णय लिया है.

आपको बता दे कि महाराष्ट्र सरकार की इस योजना का मकसद राज्य को सूखे से प्रभावित होने से बचाना है. गौरतलब हो कि आमिर खान ने 23 नवंबर को बयान दिया था कि, ‘पिछले 6-8 महीने से ‘असुरक्षा’ और डर की भावना समाज में बढ़ी है. यहां तक कि मेरा परिवार भी ऐसा ही महसूस कर रहा है. मैं और किरण ने पूरी जिंदगी भारत में जी है, लेकिन पहली बार उन्होंने मुझसे देश छोड़ने की बात कही.

आमिर के इस बयान के बाद राजनेताओ से लेकर बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा हुई. सभी ने आमिर पर खूब निशाना साधा जबकि कई पार्टियों ने इसे मुद्दा भी बनाया. इसके बाद आमिर खान को भारत सरकार के अतुल्य भारत अभियान से हटा दिया गया था. हाल ही में वे मेक इन इण्डिया के कार्यकर्म में नजर आये थे. जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें डीनर पार्टी पर आमंत्रित किया था. ऐसे में लगता है की बीजेपी से आमिर के रिश्ते सुधरे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -