बेटी संग आमिर खान ने घर पर फहराया तिरंगा, तस्वीरें वायरल

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है हालाँकि फिल्म को लोगों का प्रेम नहीं मिल रहा है और लोग इसे देखने भी नहीं जा रहे हैं। फिल्म में आमिर खान के होने के चलते फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हालाँकि इन सभी के बीच आमिर खान अपने घर पर तिरंगा लहराते नजर आए हैं। जी दरअसल आज से 'हर घर तिरंगा' अभियान चल रहा है और इस अभियान को सपोर्ट करते हुए आमिर खान ने भी अपने घर पर तिरंगा फहरा कर राष्ट्रभक्ति का संदेश दिया है।

जी दरअसल आमिर खान ने अपने घर की बालकनी पर राष्ट्र ध्वज लगाया और इस 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले वह अपनी बेटी इरा खान के साथ स्पॉट किए गए। आपको यह भी बता दें कि आमिर खान और फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्म को बायकॉट नहीं करने की अपील कर रहे हैं। वहीं फिल्म पर आरोप लग रहे हैं कि इसमें भारतीय जवानों और भारतीय सेना का अपमान किया गया है।

इसी के साथ ही कहानी को तोड़ मरोड़कर अपने हिसाब से पेश किया गया है। आपको हम यह भी बता दें कि केंद्र सरकार ने 13 से 15 अगस्त के बीच लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने की अपील की है और बीते शुक्रवार को आमिर खान भी ऐसा ही करते नजर आए। आपको पता हो कि आमिर खान अपने उस बयान के चलते लगातार चर्चा में रहते हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें इस देश में डर लगता है। इसी के साथ वह अपनी PK फिल्म के चलते भी सुर्ख़ियों में हैं और ट्रोल हो रहे हैं।

श्रीदेवी को याद कर भावुक हुईं दोनों बेटियां, कहा- 'आपसे हमेशा प्यार'

सिद्धार्थ-कियारा ने ऑफिशियल किया रिलेशनशिप!, क्या आपने देखा वीडियो

'अपने फार्महाउस में बच्चों को बांधकर रखते हैं सलमान खान', सुनते ही हाई कोर्ट पहुंचे एक्टर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -