इस वजह से सोशल मीडिया पर आमिर खान नहीं रहते एक्टिव, बोले - 'ऐसा इंसान हूं जो आधे वक्त...'
इस वजह से सोशल मीडिया पर आमिर खान नहीं रहते एक्टिव, बोले - 'ऐसा इंसान हूं जो आधे वक्त...'
Share:

बॉलीवुड में एक ऐसा भी दौर था जब अपने फेवरेट स्टार के बारे में गॉसिप या खबर के लिए लोगों को कई-कई दिनों तक बेसब्री से इंतजार करना पड़ता था लेकिन सोशल मीडिया के दौर में फैंस अपने फेवरेट स्टार्स से जुड़े अपडेट्स लगातार हासिल करते रहते हैं. इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म्स पर कई सितारे अपनी डेली लाइफ से जुड़े शेड्यूल को भी शेयर करते रहते हैं. हालांकि इन सब सितारों के बीच में आमिर खान जैसे स्टार्स भी मौजूद हैं जो सिर्फ अपनी फिल्मों की रिलीज के दौरान ही सोशल मीडिया पर एक्टिव पाए जाते हैं और इस प्लेटफॉर्म से अक्सर दूरी बनाकर ही रखते हैं. हाल ही में आमिर ने सोशल मीडिया पर एक्टिव ना होने की वजह बताई साथ ही हेटर्स और ट्रोल्स को मेसेज भी दिया हैं.

आमिर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा हैं कि, 'मैं एक ऐसा इंसान हूं जो आधे वक्त अपनी ही दुनिया में खोया रहता हूं. तो मैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ज्यादा एक्टिव नहीं हूं. आप कह सकते हैं कि मैं सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा कम्युनिकेट नहीं करता हूं.  अगर कोई बेवजह मेरा मजाक उड़ा रहा है या मुझे अटैक कर रहा है तो मैं टेंशन नहीं लेता हूं. ऐसे ही अंजाने लोग नेगेटिव बोल रहे हों तो उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है और मैं उस पर कोई प्रतिक्रिया भी नहीं देता हूं.'  उन्होंने ये भी कहा कि वे अपनी फिल्म की रिलीज के दौरान ऑडियन्स के रिएक्शन्स को पढ़ते हैं ताकि वे आइडिया लगा सकें कि लोगों में उनकी फिल्मों को लेकर कैसा रुझान है.

गौरतलब है कि आमिर खान सिर्फ ट्विटर का ही इस्तेमाल कर रहे थे लेकिन वर्ष 2018 में उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपना डेब्यू किया था. इंस्टाग्राम पर भी आमिर अपनी फिल्मों की रिलीज के दौरान ही एक्टिव रहते हैं हालांकि इसके बावजूद उनके इस प्लेटफॉर्म पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अगर आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं. 

ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई ऑस्कर विनर फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है. इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर खान और साउथ एक्टर विजय काम कर रहे हैं. विजय इससे पहले बेहद चर्चित फिल्म सुपर डीलक्स में नजर आए थे. जहां इस फिल्म में आमिर टॉम हैंक्स का रोल प्ले करेंगे वही विजय उनके दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे. कुछ वक्त पहले आमिर की तस्वीरें वायरल हुई थीं. वे खुले लंबे बाल और लंबी दाढ़ी में दिखाई दे रहे थे. 

सैफ अली खान के विवादित बयान पर कंगना रनौत ने कसा तंज, पूछा- 'महाभारत क्या था?'

पहली पत्नी से तलाक पर फूटा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'मैं उस समय केवल 20 साल जवान था...'

अक्षय कुमार ने अपनी मां के जन्मदिन पर की उनकी विश पूरी, शेयर किया ये खास वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -