वैक्स स्टेच्यू बनवाने के लिए मना कर चुके हैं आमिर खान, बॉलीवुड अवॉर्ड्स को नहीं मानते किसी काम का
वैक्स स्टेच्यू बनवाने के लिए मना कर चुके हैं आमिर खान, बॉलीवुड अवॉर्ड्स को नहीं मानते किसी काम का
Share:

बॉलीवुड में परफेक्ट एक्टर कहे जाने वाले आमिर खान का आज जन्मदिन है। आमिर आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। आमिर ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। इस लिस्ट में दंगल, 3 इडियट्स, पीके, लगान, फना, राजा हिन्दुस्तानी, रंग दे बसंती, मेला, मन, अंदाज अपना-अपना, रंगीला, सरफरोश, गुलाम शामिल हैं। यह सभी फ़िल्में आपने देखी ही होंगी। वैसे आमिर पद्म श्री और पद्म भूषण सम्मान भी अपने नाम कर चुके हैं। आमिर को अपने करियर में पहचान फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से मिली। यह फिल्म बेहतरीन साबित हुई और इसी फिल्म के चलते वह सुपरहिट हो गए।

आमिर वैसे तो बहुत कम मुद्दों पर बोलते हैं लेकिन जब भी बोलते हैं चर्चाओं में आ जाते हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि आमिर ने मैडम तुसाद में अपना वैक्स स्टेच्यू बनाने की अनुमति देने से साफ़ मना कर दिया था। जी दरअसल उनका कहना था कि 'जिनको मेरी फिल्में देखनी हैं वे लोग जरूर देखेंगे। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।' वैसे आप सभी यह भी जानते ही होंगे कि आमिर खान एक ऐसे स्टार हैं जो कभी किसी अवॉर्ड फंक्शन्स में नहीं जाते। जी दरअसल उनकी नजर में बॉलीवुड अवॉर्ड्स उनके किसी काम के नहीं हैं। आमिर को उनके अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। ऐसे में एक बार उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर तंज कसा था और उस दौरान वह खूब चर्चाओं में रहे थे।

उन्होंने अमिताभ की फिल्म ब्लैक को लेकर कहा था, 'अमिताभ का इस फिल्म में अभिनय उनके सिर के ऊपर से निकल गया।' यह कहते ही आमिर जमकर ट्रोल हुए थे। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि आमिर खान ने दो शादी की है। पहली शादी उन्होंने रीना दत्ता से की और उसके बाद उनसे तलाक लेकर उन्होंने किरण राव से शादी कर ली। आज आमिर किरण के साथ अपना खुशनुमा जीवन बिता रहे हैं। फिलहाल आमिर को उनके जन्मदिन पर बहुत-बहुत बधाइयां।

अपने मैच में 10000 रन पूरे करने वाली प्रथम महिला क्रिकेटर बनी मिताली राज

टीवी की नागिन ने ढाया कहर, फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

MP में बनाए जाएंगे 30 हजार से ज्यादा शहीदों के लिए वॉर मेमोरियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -