बरखा दत्त के 'प्यार' में पड़कर आमिर ने किरण को दिया तलाक ! जानिए इस वायरल दावे की सच्चाई
बरखा दत्त के 'प्यार' में पड़कर आमिर ने किरण को दिया तलाक ! जानिए इस वायरल दावे की सच्चाई
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के तलाक के बाद सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला दावा किया जा रहा है। दावे के अनुसार, आमिर और किरण के डाइवोर्स के पीछे कारण पत्रकार बरखा दत्त है। वायरल संदेश के साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया कि दोनों के बीच कारगिल ट्रिप से ही दोस्ती पनपने लगी थी। वायरल मैसेज में लिखा है कि, “पनौती बरखा दत्त ही है आमिर खान के तलाक की वजह। ये कोई मजाक नहीं है। देखिए इस वीडियो को आमिर और बरखा एक दूसरे से छुप छुप कर मिलते रहे हैं कुछ सालों से और अब खबर आई है आमिर और किरण राव के तलाक की। वैसे सोचने वाली बात ये भी है कि आमिर को बस हिंदू औरतें ही क्यों मिलती हैं प्यार का नाटक करने के लिए। अब ये मत कहना की बरखा दत्त हिंदू कहाँ हैं।”

इस मैसेज के साथ साझा की गई वीडियो में होस्ट बता रही हैं कि आमिर खान जेसिका हाइन्स नाम की पत्रकार के साथ संबंधों के कारण सुर्ख़ियों में थे और अब वह NDTV की (पूर्व) पत्रकार बरखा दत्त से करीबियों के कारण चर्चा में हैं। होस्ट बताती हैं कि दोनों की लव स्टोरी कारगिल पर शूट के लिए जाते वक़्त शुरू हुई। इसके साथ ही होस्ट ने अपने दावों को सही बताने के लिए वीडियो में ये भी कहा कि आमिर को अपने काम की वजह से बरखा दत्त के शहर दिल्ली जाना पड़ता है, जहाँ दोनों को अक्सर बहुत सारी पार्टियों में स्पॉट किया गया। होस्ट कहती हैं कि इन दोनों की प्रेम कहानी अधिक दिनों तक छिपी नहीं रह सकती क्योंकि बरखा दत्त एक पत्रकार हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होते इस दावे की जब पड़ताल की गई तो पता चला कि बरखा दत्त और आमिर खान न्यूज़ चैनल NDTV के जय जवान एपिसोड के लिए एक साथ कारगिल गए थे। जिसके बाद ये चर्चाएं शुरू हुईं कि लगान की शूटिंग के दौरान कोई पत्रकार अक्सर उनसे मिलने सेट पर आती थी।

कुछ साइट्स ने उस समय दावा किया था कि यही करीबियाँ उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक का कारण बनी। इसलिए, ये स्पष्ट है कि किरण राव के साथ आमिर के डाइवोर्स के पीछे बरखा दत्त वजह नहीं है। सोशल मीडिया पर पुराने दावे वायरल हो रहे हैं। साल 2004 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब किसी मीडियाकर्मी ने बरखा दत्त से आमिर खान के साथ उनके कथित संबंध के बारे में सवाल किया था, तो वह नाराज हो गईं थीं और उन्होंने मीडियाकर्मी से ही पूछ लिया था कि आप हैं कौन ?

 

बता दें कि आमिर खान अपने रिश्तों को लेकर काफी विवादों में रहे हैं। उनकी फिल्म लगान वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी। इसके बाद दिसंबर 2002 में रीना दत्ता के साथ अपने डाइवोर्स का ऐलान किया। फिर वह किरण राव से एक फिल्म के सेट पर मिले और वर्ष 2004 में जेसिका नामक जर्नलिस्ट ने दावा किया था कि उनका बेटा जान, आमिर का बेटा है, को 13 सितंबर 2004 को जन्मा है। हालाँकि, आमिर खान ने जेसिका के दावों को नकार दिया था। साल 2005 में आमिर ने किरण राव से विवाह किया और अब 15 वर्ष बाद वह उनसे भी तलाक ले लिया है। हालांकि, अब अफवाह है कि उनका अफेयर दंगल की को-स्टार फातिमा सना शेख के साथ चल रहा है।

रिलीज हुआ हंगामा 2 का पहला गाना 'चुरा के दिल मेरा 2.0'

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा ने शेयर किया पहला पोस्ट, कुछ इस तरह आई नजर

जब भंसाली के कट बोलने के बाद भी रणवीर-दीपिका को नहीं हुआ था कोई असर, जानिए ये जबरदस्त किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -