आमिर खान को मिली पहली बेटी

Apr 18 2015 11:50 AM
आमिर खान को मिली पहली बेटी
style="text-align: justify;">बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्ट्निस आमिर खान की तलाश आखिरकार ख़त्म हो गई है. लेकिन पूरी तरह नहीं. दरअसल आमिर को अपनी आने वाली फिल्म दंगल के लिए एक 'बेटी' मिल गई. आमिर खान अपनी फिल्म 'दंगल' में एक पहलवान का किरदार निभाने वाले हैं, जिसमें उनकी तीन बेटियां होंगी. हालांकि फिल्म के निर्देशक इसे अफवाह बता रहे हैं. लेकिन दो बेटियों की तलाश अभी तक जारी है. दरअसल, फिल्म 'दंगल' में बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान की बेटियों के किरदार में अक्षरा हसन और तापसी पन्नू नजर आ सकती हैं. 

मगर अब इस मामले में बदलाव आया है. आमिर खान की अगली फिल्म के लिए मेकर्स ने ऐसी लड़कियों को खोज रहे है जो फ़िल्मी दुनिया से ना हो इसके लिए कई ऑडिशन लिए, ताकि आमिर की बेटी बनने के लिए लड़कियों को चुना जा सके. फिल्म में आमिर एक रेसलर प्रशिक्षक महावीर फोगाट की भूमिका में हैं, जिन्होंने तीन गोल्ड मेडलिस्ट महिला पहलवानों को प्रशिक्षण दिया है. इनमें उनकी बेटियां गीता और बबीता कुमारी भी शामिल हैं. 

सूत्रों की माने तो मेकर्स ने गीता का किरदार निभाने के लिए हरियाणा की एक युवा खिलाड़ी का चयन कर लिया है. पहले खबर थी इन किरदारों के लिए अक्षरा हसन, तापसी पन्नू और दीक्षा सेठ का नाम फाइनल किया गया है. सूत्र ने बताया, 'हरियाणा में 15 हजार से ज्यादा लड़कियों का ऑडिशन लिया गया. इनमें तापसी और टेलीविजन एक्ट्रेस कृतिका कामरा भी शामिल थीं. लेनिक प्रोडक्शन टीम ने लोकल एथलिट को चुना. फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने इन सब बातो को महज एक अफवाह बताया है.