'सीक्रेट सुपरस्टार' के रिलीज़ होने के बाद आमिर को है इस बात का इंतजार
'सीक्रेट सुपरस्टार' के रिलीज़ होने के बाद आमिर को है इस बात का इंतजार
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' रिलीज़ हो गई है और इस फिल्म को अच्छे रिवियुस भी मिल रहे है. लेकिन अब भी आमिर खान को एक बात का इंतजार है. एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने कहा कि अब वे इस बात को जानने के लिए उत्सुक है कि दर्शक उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के बारे में क्या सोचते है. आमिर ने बताया कि "मुझे बहुत ख़ुशी है कि जो फिल्म हमने बनाई है, वह हमारी इंडस्ट्री को तो पसंद आ रही है लेकिन दर्शकों का रिस्पॉन्स अहम् है."

दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में शक्ति कुमार का किरदार निभाने वाले आमिर खान ने बताया कि वे पर्सनल लाइफ में शक्ति कुमार जैसे बिलकुल भी नहीं है. बता दे आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार दिवाली पर ही रिलीज़ हुई रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' को टक्कर तो दे रही है लेकिन दोनों ही फिल्मे बिलकुल ही अलग जॉनर की है जिसके कारण दोनों का ही अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीदे जताई जा रही है. बता दे फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. और इस फिल्म में आमिर छोटा सा रोल करने के साथ फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

PK की Diwali पार्टी में Bollywood की Hot पटाख़ा कुड़ियों का लगा मेला

'पद्मावती' के जबरदस्त एक्शन पर 5 Arrest

यौन शोषण के हंगामे पर विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने भी दिया बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -