'सीक्रेट सुपरस्टार' की बॉक्स ऑफिस पर SUPER तो नहीं, रही धीमी रफ्तार
'सीक्रेट सुपरस्टार' की बॉक्स ऑफिस पर SUPER तो नहीं, रही धीमी रफ्तार
Share:

बॉलीवुड का नटखट शरारती व छुपा रुस्तम हम बात कर रहे है अभिनेता आमिर खान के बारे में जिनकी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' जो की  कल ही रिलीज हो गई है. फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' जिसका की आमिर खान के चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में एक बार फिर से हमे आमिर खान का अलबेला व छुपा रुस्तम रूप देखने को मिल रहा है. वैसे भी जनाब देखा जाए तो कई बार बहुत लंबा अर्सा हो जाता है जब ऐसी दिल को छू लेने वाली फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देती है. एक ऐसी फ़िल्म जो ना सिर्फ आपके दिल को छू जाती है, बल्कि आपकी ज़िंदगी का हिस्सा भी बन जाती है.

ऐसी ही एक फ़िल्म इस हफ्ते आपके सामने आई है और वो है-'सीक्रेट सुपरस्टार'.  ये फ़िल्म आपको हंसाती है, रुलाती है और आपके सपनों को हक़ीक़त में बदलने का एक भरोसा जगाती है. दिवाली के एक दिन पहले ही रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की धीमी शुरुआत हुई है. देशभर के 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म के मॉर्निंग शो के दौरान सिनेमाघरों की आधी सीटें भी नहीं भर पाईं.

सुबह के शोज में केवल 30 से 40 फीसदी टिकटें ही बिकीं. हालांकि, ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी (एग्जिबिटर और डिस्ट्रिब्यूटर) का मानना है कि त्योहार की वजह से लोग काम में व्यस्त होंगे. उनका अनुमान है कि लंबे वीकेंड की कारण फिल्म की कमाई अच्छी होगी. उन्होंने कहा कि ओपनिंग डे पर फिल्म 5 से 7 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी. 

 

सनी पाजी के जन्मदिन पर उनके कुछ मशहूर डॉयलोग्स...

सेक्स चेंज करवाकर 'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा', बिकनी में आएँगे नजर

अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मनाने कहा पहुंचे तैमूर...

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory'

सनी को नापसंद थे किंग खान, 24 साल तक थी दुश्मनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -