फातिमा ने आमिर के परिवार संग बकरीद मनाई

आपको बता दे की आज बक़रीद है, मुस्लिम समुदाय का ईद का यह त्यौहार कुर्बानी का त्यौहार है. बॉलीवुड में भी ईद के मौके पर एक दूसरे को बधाई देने का सिलसिला जारी रहा जी हां बता दे कि, ईद के मौके पर 'दंगल' में गीता फोगाट के रोल में नजर आईं फातिमा सना शेख आमिर खान के परिवार के काफी करीब हैं. 'दंगल' के बाद वो आमिर के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी नजर आएंगी. शनिवार को फातिमा ने आमिर के परिवार के संग बकरीद मनाई.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो आमिर, किरण राव और आमिर की बेटी ईरा के साथ हैं. फातिमा और ईरा एक साथ कई जगह नजर आ चुकी हैं. फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में ईरा संग कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. फातिमा साड़ी में और ईरा ब्लू लहंगे में नजर आ रही हैं. फातिमा का कहना है कि उन्हें अच्छी फिल्मों से मतलब है. बड़ी बजट या छोटी बजट फिल्मों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

फिल्म में ऐसा कुछ होना चाहिए जिससे आप एक्साइटेड हो और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में मुझे वैसा कुछ दिखा. मैंने इस फिल्म के लिए बहुत से ऑडिशन्स दिए. अगर मैं कोई फिल्म करना चाहती हूं तो उसके लिए मैं कुछ भी करूंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -