करण की पार्टी में आमिर-किरण ने किया कुछ ऐसा कि ट्रोलर्स बोले- 'तलाक हुआ है कि नहीं'

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) काफी समय से अपने तलाक को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक का बीते साल ही ऐलान किया था। उसके बाद से दोनों को कई बार साथ देखा गया लेकिन दोनों जमकर ट्रोल भी हुए। अब बीती रात ही दोनों करण जौहर के 50वें बर्थडे पार्टी (Karan Johar's 50th Birthday Party) में भी साथ ही नजर आए। जी हाँ और इस दौरान दोनों काफी खुश दिखाई दिए और पैपराजी के सामने एक कपल की तरह ही पोज भी देते हुए नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब पार्टी से एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग भी दोनों को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। जी दरअसल आमिर खान और किरण राव के नए वीडियो को देखने के बाद लोग उन पर खूब भड़क रहे हैं। इन दोनों को साथ देख एक यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट किया है, 'पहले यह लोग शादी का मजाक बनाते हैं और अब तलाक का भी मजाक बना रहे हैं।' वहीँ एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'तलाक हुआ है कि नहीं?' इसी के साथ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'जब साथ ही घूमना है और कपल की तरह पोज मारना है तो तलाक ही क्यों लेते हैं यह लोग?'

आप देख सकते हैं जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है और इसी के कॉमेंटबॉक्स में लोग अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आ रहे हैं। कई लोगों का कहना है ये मुस्लिम लोग शादी को बस मजाक ही कर सकते हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द आमिर लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आएँगे।

बिना टॉप के करण की पार्टी में पहुंची मलाइका, लूज ब्लेजर देख भड़के फैंस

हाथों में हाथ डाले करण की पार्टी में पहुंचे ऋतिक-सबा, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

करण जोहर ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा जल्द रिलीज होगी Rocky aur Rani

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -