'महाभारत' से आमिर खान ने पीछे खींचे हाथ, कहा- 'विवादस्पद हो सकता है'

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी नयी नयी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं। आपको पता ही होगा बीते दिनों ही खबर आई थी कि वह 'महाभारत' पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस खबर के बाद ही यह खबरें सामने आईं कि ये फिल्म सीरीज के तौर पर बनाई जाएगी और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई पार्ट्स में जारी किया जाएगा। अब इन सभी के बीच आमिर खान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' को करने से इंकार कर दिया है। हाल ही में उन्होंने 'महाभारत' प्रोजेक्ट को पीछे रख दिया है।

एक वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता से जुड़े सूत्र ने कहा है कि, 'सभी अच्छाई और बुराई को देखते हुए आमिर खान ने 'महाभारत' ना बनाने का निर्णय लिया है। ये किसी भी लिए भी बेवजह विवादस्पद हो सकता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात जिस पैमाने पर उन्होंने इस प्रोजेक्ट को बनाने की प्लानिंग की थी, वह कमर्शियली इतना व्यावहारिक नहीं था। इसके अलावा महाभारत के लिए अपने कीमती समय के पांच साल अलग करने का मतलब था कम से कम तीन फीचर फिल्में को अपने हाथ से जाने देना। इसलिए 'महाभारत' नहीं बनाएंगे।' वैसे अब यह जानने के बाद आमिर खान के फैंस का दिल टूट सकता है। वैसे आमिर खान से जुड़े सूत्र ने कहा है कि, 'आमिर अपने जीवन के दो साल वेब सीरीज के लिए समर्पित नहीं कर सकते। वो चाहते हैं कि कोई बड़ा डायरेक्टर स्टार-स्टडेड फीचर फिल्म में उनकी उपस्थिति की घोषणा करे।'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'इस प्रोजेक्ट को लेकर कई तरह के विवाद थे। कट्टरपंथी समूहों ने 'महाभारत' बनाने के लिए आमिर के राइट्स को चुनौती दी है। आमिर को लगता है कि महाभारत बनाने का अभी सही समय नहीं है।' वैसे आमिर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगे और इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आएंगी।

इंडियन आइडल 12 में इस सप्ताह मेहमान बनकर आएंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, मचेगा जबरदस्त धमाल

TRP घोटाला: अदालत ने मंजूर की BARC के पूर्व CEO पार्थो दासगुप्ता की जमानत

BMC द्वारा तोड़े गए अपने दफ्तर पहुंची कंगना, कहा- 'मेरा दिल एक बार फिर टूट गया'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -