VALENTINES DAY: आमिर खान की बेटी को मिले बॉयफ्रेंड नुपूर से कागज के बने गुलाब
VALENTINES DAY: आमिर खान की बेटी को मिले बॉयफ्रेंड नुपूर से कागज के बने गुलाब
Share:

आज सभी वैलेंटाइन्स डे मना रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे प्यार के इस खास दिन को सभी अपने पार्टनर के साथ मनाते हैं। वैसे आज इस दिन को मनाने की लिस्ट में आमिर खान की बेटी इरा खान भी शामिल हैं। उनके बॉयफ्रेंड नुपूर ने आज खास मौके पर इरा के लिए खुद पेपर से गुलाब बनाए हैं। आप देख सकते हैं इरा ने उनके द्वारा बनाये गए गुलाबों के फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वैसे इसी के साथ उन्होंने नुपूर की फोटो भी शेयर की है। नूपुर के द्वारा बनाए गए फूलों का वीडियो शेयर कर इरा ने लिखा, 'ये उन्होंने बनाया है।' इसी के साथ इरा ने नुपूर का वीडियो शेयर किया है जो कैमरे की तरफ देखकर स्माइल करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan।ira)

वैसे बीते दिनों ही इरा ने नुपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयल किया था। उस दौरान उन्होंने उनके साथ कई फोटोज शेयर की थी। सभी फोटोज को शेयर करते हुए इरा ने लिखा था, 'ये मेरे लिए गर्व की बात है कि तुम्हारे साथ वादा कर रही हूं।'

वैसे आपको याद हो तो अभी कुछ दिनों पहले ही इरा, नुपूर को लेकर अपनी कजिन की शादी में गई थीं। उस दौरान से अब तक ऐसा कहा जा रहा है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि अब परिवार भी दोनों के रिश्ते के लिए राजी हैं। खबरें हैं कि इरा ने उनकी मां रीना दत्ता से भी नूपुर को मिलवा दिया है। अब बात करें इरा के फिल्मी करियर के बारे में तो उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। ऐसा लगता है वह टैटू आर्टिस्ट बनना चाहती हैं। वहीं नुपूर के बारे में बात करें तो वह एक फिटनेस एक्सपर्ट हैं वो सुष्मिता सेन के पर्सनल ट्रेनर हैं और आमिर खान को भी लगातार उनकी फिटनेस के मामले में सलाह देते रहते हैं।

ऑस्ट्रेलियन ओपन: क्वार्टर फाइनल में पहुंची सेरेना विलियम्स

जिन महिलाओं की तस्वीर को पति ने किया था लाइक, पत्नी ने उसे प्रिंट कराकर दिया वैलेंटाइन गिफ्ट

टीम इंडिया तीन दिन में दूसरा टेस्ट जीतेगी: दिनेश कार्तिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -