आमिर की बेटी ने दिखाया क्रेजी अवतार, तस्वीर मचा रही तहलका
आमिर की बेटी ने दिखाया क्रेजी अवतार, तस्वीर मचा रही तहलका
Share:

अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अपने क्रेज़ी फोटोशूट्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. वे किसी प्रोग्रेसिव लिबरल मिलेनियल की तरह ही अपने फैशन सेंस, म्यूजिक वीडियोज़ और फोटोशूट्स के जरिए भी खूब चर्चा बटोर रही हैं. जबकि अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है जो पारंपरिक शूट से काफी अलग है. 

बता दें कि इरा द्वारा हाल ही में एक बार फिर से क्रेजी तस्वीर साझा की गई है, जिसमें वे अपने लुक्स और ड्रेसअप के जरिए जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वे अब तक अपनी तस्वीरों के कई दिलचस्प पोस्ट्स भी साझा करती रही हैं. वे कुछ समय पहले इरा अपने इंस्‍टाग्राम पर 'कौन हो तुम' लिखकर एक पोस्‍ट भी शेयर कर चुकी है और उन्होंने लिखा था कि  "मेरे पास कभी इस सवाल का जवाब नहीं रहा, हालांकि जिंदगी के कुछ पड़ावों में मुझे इस सवाल से बहुत ही खुशी हुई है या फिर शायद इस वजह से खुश हुई हूं कि मैने इस सवाल का जवाब अब तक नहीं ढूंढ़ा है."

उनके मुताबिक़, "वह पल रोमांचक होता है जब आपको यह एहसास होता है कि आप चुन सकते हैं कि आप कौन बनना चाहते हैं और कितनी चीजें बनना चाहते हैं और यह भी कि कोई भी चीज आपको परिभाषित नहीं करती है कि आप कौन हैं. वहीं इस तस्‍वीर में नई चीज की खोज करने में फैशन मेरा हथियार है. 

 

इस ख़ास वजह से 'दबंग 3' के सेट पर सलमान ने बैन किए मोबाइल

यौन उत्पीड़न का शिकार और बिमारी से जूझता यह एक्टर, आज बना है फैंस की जान

इस प्लस साइज मॉडल को देख आप भी खो बैठेंगे होश, फ्लॉन्ट किए बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट

बिकिनी में सारी लाइमलाइट लूट लें गई यह हसीना, इंटरनेट पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -