आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लिखा स्पेशल मैसेज
आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लिखा स्पेशल मैसेज
Share:

बॉलीवुड में स्टार किड्स भी चर्चा में रहते हैं. अब फिर चाहे वो उनकी तस्वीरें हो या उनकी पार्टियां. लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो मीडिया के कैमरे से तो दूर रहते हैं लेकिन उनका काम उनकी पहचान बन जाता है. उनका अंदाज उन्हें फेमस भी कर देता है. ऐसी ही स्टारकिड हैं आमिर खान की बेटी इरा खान जो मीडिया से तो अक्सर दूर रहती हैं लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर पोस्ट काफी वायरल होती रहती हैं.

अब इरा खान ने एक ऐसी पोस्ट शेयर करके सभी को चौंका दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर आमिर संग अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर क्रिसमस के वक्त की है और दोनों आमिर और इरा काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. एक तरफ इरा ने वाइट टीशर्ट के साथ सैंटा की टोपी पहन रखी है तो वहीं दूसरी तरफ आमिर खान लंबे बालों में एकदम अलग नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ इरा का कैप्शन भी सभी का ध्यान खींच रहा है. इरा अपने आप को सैंटा का हेल्पर बता रही हैं. अब इस फोटो में अगर इरा काफी क्यूट लग रही हैं तो वहीं दूसरी तरक आमिर भी अपनी बेटी से गिफ्ट पाकर खुश नजर आ रहे हैं. लेकिन लगता है खुद इरा अपने ड्रेसिंग सेंस से ज्यादा इप्रेंस नहीं हैं. वो इसे फैशन डिजास्टर मान रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वैसे अगर इरा खान की निजी जिंदगी की बात करें एक्टिंग का कोई शौक नहीं है. वो एक प्ले डायरेक्टर हैं. आमिर की तरह इरा भी हर काम में परफेक्शनिस्ट हैं. पिछले साल उन्होंने यूरीपाइड्स मीडिया नाम का प्ले डायरेक्ट किया था. उनके उस प्ले को लोगों ने काफी पसंद किया था. आमिर खान की बात करें तो वो इस समय अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म में वो करीना कपूर खान के साथ काम कर रहे हैं. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

दूसरी बार मां बनने के बाद शिल्पा शेट्टी का बयान आया सामने, बोलीं - 'फरवरी में हम लोग फिर से माता-पिता...'

जयपुर में भूल भुलैया 2 की शूटिंग हुई शुरू, इस वीडियो में कार्तिक ढोंगी बाबा के लुक में आए नजर

फिल्मों में घरेलू हिंसा दिखाने के खिलाफ हैं तापसी, वीडियो शेयर कर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -