बॉयफ्रेंड की यादों में खोई आमिर खान की बेटी, शेयर की रोमांटिक फोटो
बॉयफ्रेंड की यादों में खोई आमिर खान की बेटी, शेयर की रोमांटिक फोटो
Share:

अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान द्वारा कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के नाम का खुलासा किया गया था. इरा द्वारा एक फैन से बात करने के दौरान सोशल मीडिया पर यह कंफर्म किया गया था कि वे मिशाल कृपलानी नामक लड़के को डेट कर रही हैं और इनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुईं थी. 

बता दें कि इसके बाद इरा की मिशाल संग कई तरह की तस्वीर और वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. वो अपनी पर्सनल लाइफ की चीजें इंस्टाग्राम पर भी आए दिन शेयर करती रहती हैं और अब इरा द्वारा अपने बॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली है और उनकी इस पोस्ट से यह साफ है कि वे मिशाल को मिस कर रही हैं.

बता दें कि इरा द्वारा बॉयफ्रेंड संग केंडिड और रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा गया है कि-everyting will be okay. आमिर की बेटी इरा के इस कैप्शन से लगता है कि उनके बॉयफ्रेंड की लाइफ में कुछ मुश्किल आ गई है और इरा बॉयफ्रेंड को सांत्वना दे रही हैं कि सब ठीक हो जाएगा. इसे पहले दोनों का एक एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आए तहे और दोनों के साथ कॉमन फ्रेंड भी थे. वीडियो को काफी पसंद किया था.

Prasthanam : फिल्म से सामने आया 'रानी' का पोस्टर

इन खूबसूरत जगहों पर शादी कर सकते हैं वरुण-नताशा!

सक्सेस पार्टी : अंधाधुन को मिला नेशनल अवॉर्ड, शामिल नहीं हुईं राधिका आप्टे

अमेजन के जंगलों में भीषण आग, बॉलीवुड सितारों ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -