इस तरह अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करेगी आमिर खान की बेटी इरा, सामने आई फोटो
इस तरह अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करेगी आमिर खान की बेटी इरा, सामने आई फोटो
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान एक नाटक के तहत निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने वाली हैं और इस नाटक में अभिनेत्री हेजल कीच एक किरदार को निभाती हुई नजर आएंगी. यह एक अंग्रेजी नाटक है जिसका नाम 'यूरिपाइड्स मेडिया' रखा गया है. 

बता दें कि इरा द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम पर हेजल के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की गई थी और इसमें आमिर की बेटी घुटनों के बल बैठकर हेजल को प्ले की स्क्रिप्ट की पेशकश करते हुए देखने को मिली थी. वहीं 'यूरिपाइड्स मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदियों में से एक रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान द्वारा अपने बॉयफ्रेंड मिशाल के संग अपने रिलेशनशिप कंफर्म करने को लेकर चर्चा में रही थी और इस प्रेमी जोड़े का एक रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए वीडियो भी इंटरनेट पर जोर-शोर के साथ वायरल हुआ था और इस वीडियो में दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले डांस करते हुए देखे गए थे. 

बता दें कि लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी ईरा खान द्वारा बीते दिनों ही खुल्लम खुल्ला अपनी मोहब्बत का ऐलान कर दिया गया था और हाल ही में 21 साल की हुईं इरा यह भी कंफर्म कर चुकी थी कि वे अपने करीबी दोस्त और म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं. इरा द्वारा एक फॉलोअर को जवाब देते हुए इस बात का खुलासा किया गया था. साथ ही उन्होंने मिशाल के साथ अपने कई फोटो और वीडियो भी साझा किए हैं. 

अमिताभ के ट्वीट से बवाल, अब अक्षय कुमार ने ऐसे किया मुंबई मेट्रो का समर्थन

IIFA 2019 Awards: आलिया ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का ख़िताब तो रणवीर बने बेस्ट एक्टर

आर माधवन की तस्वीर को देखकर फीमेल फैन ने पूछा- 'इतने हॉट क्यों हों?' एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

NEXA IIFA Awards 2019 : रणवीर सिंह के डांस पर मिटेंगे सेलेब्स, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -