आमिर की बेटी भी है बॉलीवुड के लिए तैयार, जल्दी कर सकती है डेब्यू
आमिर की बेटी भी है बॉलीवुड के लिए तैयार, जल्दी कर सकती है डेब्यू
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स अपने टाइम में काफी नाम  कमा चुके हैं  और अपने बच्चों को इस फील्ड में लेकर आ रहे हैं. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस फील्ड में आ चुकी हैं और अब बारी है आमिर खान की बेटी की जो जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपना काफी वक्त जिम में गुजार रही हैं. चर्चा है कि आमिर खान अपनी बेटी के करियर को लेकर इन दिनों काफी सोच विचार कर रहे हैं. इरा खान को इसके लिए आमिर से ग्रीन सिगनल का इंतजार है.

आमिर की बेटी इरा खान आमतौर पर फिल्मी पार्टियों से दूर ही रहती हैं. लेकिन पिछले साल ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होन के बाद से वह अपने दोस्तों के साथ खूब दिखाई दे रही हैं. इससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो फिल्मों में आने की तैयारी कर रहे हैं. इतना ही नहीं  उनकी फिल्मी कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से मेल मुलाकातें भी बढ़ी हैं. अपने पिता आमिर खान के अलावा सलमान खान के साथ भी उनकी तस्वीरें इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं. 

इस बारे में सूत्र बताते हैं कि सलमान खान इन दिनों इंडस्ट्री के पुराने सितारों के बीच वैसे ही मशहूर हो रहे हैं जैसे कॉरपोरेट हाउसेज में मोटिवेशनल सेशन्स करने वाले स्पीकर्स होते रहे हैं. सलमान की सलाह शाहरुख और आमिर ध्यान से सुनते हैं और उनके कहे पर अमल भी करते हैं. वहीं बता दें, आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने हाल के दिनों में दूसरे फिल्मी सितारों के बेटे बेटियों से भी खूब मिलना जुलना शुरू किया है. अब देखना होगा कब तक आती यही ईरा फ़िल्मी दुनिया. 

पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंचे अनिल कपूर, सोशल मीडिया पर लिखे तारीफों भरे शब्द

उरी की शानदार सफलता के बाद हुई सक्सेस पार्टी, लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

बेटे की इस फिल्म को देखते ही फूट-फूटकर रो पड़े थे जावेद अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -