चीन में चीनी खिलाड़ियों संग आमिर ने मचाया 'दंगल'
चीन में चीनी खिलाड़ियों संग आमिर ने मचाया 'दंगल'
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की पिछले अंतराल की सफलतम फिल्मो में शुमार रही फिल्मे पीके', '3 इडियट्स' और 'धूम 3' जिसने भारत के पड़ोसी देश चीन में जबरदस्त कमाई का ग्राफ बनाया था. तथा अब आमिर खान की सुपरडुपर हिट फिल्म दंगल भी चीन में रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दे कि आमिर खान कि फिल्म दंगल ने देशभर में कुल 742 करोड़ की कमाई थी.

फिल्म में हमे आमिर खान व उनके साथ में गीता व बबिता के रोल में नजर आ रही अभिनेत्रियां सानया मल्होत्रा, फातिमा सना शैख़,जायरा वसीम ने फिल्म में काफी मेहनत भी की थी जो के पूरी तरह से सफल भी रही है. अब इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर बल्ले बल्ले के बाद पता चला है की 'दंगल' को पकिस्तान ने भी रिलीज करने के लिए कुछ शर्त दी थी जिसे हमारे फिल्म के सुपरस्टार आमिर खान ने मानने से साफ इंकार कर दिया था.

चीन में आमिर खान फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी संग प्रमोशन में लगे हुए है तथा चीन के लोग आमिर खान की इस फिल्म को 5 मई को निहारेंगे. जी हाँ, आमिर की यह फिल्म चीन में 5 मई को रिलीज होगी. चीन में भी आमिर खान के चीन के प्रशंसको में होड़ लगी हुई है. तथा अब सुनने में आ रहा है कि, चीन में अभिनेता आमिर खान ने चीन के पेशेवर मुक्केबाजों जोउ शिमिंग और अमेरिका के बास्केटबॉल खिलाड़ी स्टीफन मारबरी के साथ अपनी फिल्म ‘दंगल’ का प्रचार किया है. पता चला है कि, बीजिंग के दौरे के बाद आमिर और उनकी टीम शंघाई, चेंग्दू में फिल्म का प्रमोशन करने वाली है. यह फिल्म में पूर्व पहलवान महावीर फोगाट की कहानी पर बनी है गई है. उन्होंने अपनी बेटियों गीता और बबीता को विश्व स्तर की पहलवान बनाया था.

दंगल गर्ल फातिमा का ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में होगा ऐसा LOOK

चीनी दर्शक 5 मई को निहारेंगे आमिर का 'दंगल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -