आमिर का 'दंगल' पर डाइट कर रहा सब को 'फिट एंड टाइट'
आमिर का 'दंगल' पर डाइट कर रहा सब को 'फिट एंड टाइट'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपने एक बयान में 'दंगल' के लिए जो डाइट प्लान किया है उसे आज सभी के सामने शेयर किया है. अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' के लिए आमिर खान ने खूब पसीना बहाया है. 'दंगल' के लिए आमिर ने अपना 97 किलो तक वजन बढ़ाया था व फिर से फिट रेसलर दिखने के लिए उन्होंने 20 किलो वजन भी घटाया था. फिल्म 'दंगल' में आमिर को तकरीबन 80 परसेंट तक फेट लुक में दर्शाया गया है. अभी हाल ही में एक चर्चा के दौरान आमिर खान ने किस प्रकार से अपने वजन के लिए किस-किस जंक फ़ूड का सेवन किया उसका विस्तार से वर्णन किया.

चर्चा में आमिर ने बताया कि, “मुझे वजन बढ़ाने के लिए वो सब जंक फूड खाने पड़े, जो मैंने कभी खाने की सोचा भी नहीं था. मैंने आइसक्रीम, केक, ब्लाउनीस, वड़ा पाव और समोसे सब खाए.” "बॉडी शेप को बदलने में डाइट प्लान का काफी इंपोर्टेंट होता है। आप कितनी भी कसरत कर लें लेकिन अगर आपका डाइट सही नहीं है तो आपको रिजल्ट नहीं मिलेगा."

"जब मुझे वजन घटाने के दौरान 25 ग्राम उपमा, 100 ग्राम पपाया, प्रोटीन शेक और टूना सेंडविच खाना होता था. लंच में मैं सिर्फ 30 ग्राम ग्रेन की रोटी खानी होती है। इस डाइट को फॉलो करने के बाद ही मैं निश्चित महीनों में अपनी बॉडी को फैट टू फिट में ट्रांसफोर्म करा पाया. "  

लम्बे समय से था इंतजार लेकिन अब जाकर मिला ऐसा शरीर

आमिर की 'दंगल' के साथ आखिर क्या है रणबीर का कनेक्शन....

समंदर किनारे हॉट पूनम की बोल्ड अठखेलियां...

रिकॉर्ड तोड़ 75 Cr में हुई आमिर की 'दंगल' डील

सेक्स सीन पर फूटा माँ का गुस्सा, भड़कते हुए कहा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -