आमिर खान को चीनी फैंस ने दिया खास तोहफा...
आमिर खान को चीनी फैंस ने दिया खास तोहफा...
Share:

चीन में आमिर खान के बहुत फैन हैं, वो उनकी हर फिल्म को देखते हैं जिसके चलते वो फिल्म अच्छी कमाई कर जाती है. बता दें, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को चीनी दर्शकों के बीच नान शेन यानि भगवान माना जाता है. चीन में भी उनकी फैन फॉलोविंग कुछ कम नहीं है, बल्कि वहां पर उनकी फिल्मों को अच्छा ख़ास रिस्पॉन्स मिलता है. अभी हाल ही उन्हें चीन के प्रशंसकों से बेहद ही खास उपहार मिला है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

जानकारी दे दें, वह एक कार्यक्रम में एक खास तरह का हूडी पहने नजर आए. बता दें, यह हूडी उन्हें चीन के प्रशंसकों से उपहार में मिला है. बॉलीवुड से चीन तक सांस्कृतिक आदान-प्रदान की शुरुआत करने वाले आमिर की फिल्में 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीनी बाजारों में सबसे अधिक कमाई करने वाली मानी जाती हैं. अंतर्राष्ट्रीय स्टार बन चुके आमिर की फिल्में चीनी आबादी के बीच सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक होती हैं.

खबर के अनुसार 'दंगल' बॉक्स ऑफिस पर अब तक 30 करोड़ डॉलर से अधिक कमाई करने में सफल रही है और इसे चीन की जमीन पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म माना जाता है. आमिर खान अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा वह अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अभिनेता एक अनदेखे अवतार में नजर आएंगे. आमिर खान की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल (2020 में) क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है. 

आमिर की बेटी ने बॉयफ्रेंड संगअकेले किया बर्थडे सेलिब्रेट, फोटो हुई वायरल

21 साल की हुई आमिर की छोटी सी Ira, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फैंस के लिए बुरी खबर, इस साल पर्दे पर नहीं दिखेंगे आमिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -