PK का बॉडीगार्ड रह चूका है यह अभिनेता....
PK का बॉडीगार्ड रह चूका है यह अभिनेता....
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में पता चला था कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर धक्कामुक्की हुई थी व उस समय ऐश्वर्या अपनी मां और बेटी के साथ छुट्टी मनाने लंदन गई थीं। व फिर बाद में ऐश ने अपनी सिक्युरिटी में इजाफा करके अपने बॉडीगार्ड की संख्या को 4 से बढ़कर 8 कर लिया. वैसे, बॉलीवुड में कई सेलेब्स हैं, जो अपनी हिफाजत के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड रखते हैं।

मसलन, आमिर खान किसी भी इवेंट में जाते वक्त 6-7 गार्ड अपने साथ रखते हैं। यहां तक कि जिम में भी एक गार्ड उनके साथ रहता है। टीवी एक्टर रोनित रॉय भी दो साल तक उनके बॉडीगार्ड रहे हैं। रोनित रॉय खुद सिक्युरिटी कंपनी चलाते हैं। उनकी कंपनी का नाम है ‘Ace सिक्युरिटी एंड प्रोटेक्शन एजेंसी।”

यह अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान और मिथुन चक्रवर्ती सहित सेलेब्स को सुरक्षा मुहैया कराती है। आमिर को भी उनकी सिक्युरिटी फर्म के युवराज घोरपड़े प्रोटेक्ट करते हैं। एक्टर्स के अलावा, कई फिल्मों के सेट पर इस कंपनी के गार्ड देखे जा सकते हैं। देखा जाए तो फिल्मी सितारों के आने-जाने के शेड्यूल की जानकारी उनके पीआर मैनेजर ही मीडिया से शेयर करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -