वीवो के नए ब्रांड एंबेसडर बने आमिर खान
वीवो के नए ब्रांड एंबेसडर बने आमिर खान
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने इंडियन मार्केट के लिए बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को ब्रांड अंबेसडर बनाया है. कंपनी ने सोमवार को एक आधिकारिक बयान में नए ब्रांड अंबेसडर के नाम का खुलासा किया. बता दें कि इससे पहले वीवो इंडिया के ब्रांड अंबेसडर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह थे. कंपनी ने अपने बयान में कहा कि, 'वीवो इंडिया की तरफ से ब्रांड और प्रॉडक्ट कम्यूनिकेशन इनिशिएटिव के लिए आमिर खान को साइन किया गया है.'

इस मौके पर वीवो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Kenny Zeng ने कहा, 'हम दुनिया के सबसे बड़े सुपर स्टार आमिर खान के साथ पार्टनरशिप करके भारत में वीवो के लिए नये रास्ते खुलेंगे.' बता दें कि आमिर से पहले रणवीर सिंह वीवो के ब्रांड अंबेसडर थे. गौरतलब है कि कंपनी ने 2018 फरवरी में रणवीर सिंह के साथ अपनी पार्टनरशिप खत्म कर आमिर खान को नया ब्रांड अंबेसडर चुना है.

वहीं अन्य पॉपुलर चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो की बात करें, तो कंपनी ने इसके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ब्रांड अंबेसडर चुना है. जबकि एक्टर रणबीर कपूर लिनोवो, कैटरीना कैफ सोनी एक्सपीरिया और वरुण धवन व तापसी पन्नू पैनासॉनिक इंडिया की सेलेब्रिटी ब्रांड अंबेसडर हैं. बता दें कि रणवीर सिंह पिछले काफी समय से    विवो इंडिया के ब्रांड एम्बेसडर बने हुए थे. 

 

अब हफ्तों नहीं, घंटों में करें मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी

कई खूबियों से लैस होगी मारुति की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी

इन तरीकों से सुरक्षित करें अपना फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -