आमिर की मदद का मजाक बना रहे यूजर्स
आमिर की मदद का मजाक बना रहे यूजर्स
Share:

देखा जाए तो अभी तो वैसे भी बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. बता दे कि इस फिल्म में हमे आमिर खान संग महानायक अमिताभ बच्चन कैटरीना कैफ व फातिमा सना शेख नजर आने वाले है. अब अगर बात करे आमिर खान के बारे में तो जनाब बता दे कि अभी हाल ही में आमिर खान ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आमिर खान बाढ़ पीड़ित लोगो की सहायता के लिए मदद की अपील करते नजर आ रहे है. जी हां बता दे कि, आमिर खान ने अपने वीडियो में कहा है कि, "दोस्तों असम और गुजरात के इलाकों में भयंकर बाढ़ आई है और वहां पर रहने वाले हमारे बहुत से भाई और बहनों को काफी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है.

कई लोगों की मौत भी हुई है". इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अपने सभी प्रशंसकों और समर्थकों से बाढ़ प्रभावित राज्य गुजरात और असम की मदद के लिए अपील की है. आमिर ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर असम और गुजरात के बाढ़ पीड़ितों की मदद का आग्रह अपने फैन्स से किया है.

शेयर किए गए वीडियो में आमिर कहते हैं, "असम और गुजरात के कुछ क्षेत्रों में हमारे भाई और बहनों को भयानक बाढ़ का सामना करना पड़ रहा है. वहां रहने वाले हमारे अपने बहुत कुछ खो चुके हैं. हम कुदरत के कहर के सामने लाचार है लेकिन उनकी मदद के लिए लाचार नहीं. इसलिए, मैं आपसे असम और गुजरात के लिए मदद की अपील करता हूं. दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करें. मैं भी कर रहा हूं, मेरी सहायता करें. धन्यवाद. जय हिंद." लगभग 22 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 27 हजार लाइक्स और डेढ हजार से ज्यादा कमेंट्स मिले हैं. कुछ लोगों ने आमिर खान की इस अपील की तारीफ की, जबकि कुछ लोगों ने आमिर के लुक का मजाक बनाया. 

बहन के बारे में कुछ भी गलत नी बोलने का, टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के सुरीले, सजीले व रंगीले सिंगर 'सोनू निगम' को Happy Birthday

चोली के पीछे क्या है की नीना को है काम की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -