सलमान-शाहरुख़ के बाद आमिर ने भी किया यह काम, चुनाव आयोग ने शेयर किया वीडियो
सलमान-शाहरुख़ के बाद आमिर ने भी किया यह काम, चुनाव आयोग ने शेयर किया वीडियो
Share:

आप सब इस बात से वाकिफ है कि इस समय देश का सबसे बड़ा पर्व माने जाना वाला लोकसभा चुनाव 2019 चल रहा है और एक के बाद एक इससे जुडी बड़ी से बड़े खबरें सामने आ रही है और पूरे देश में वोटर्स से वोट डालने की अपील भी देश की दिग्गज हस्तियों द्वारा की जा रही है और जहां एक ओर बड़े बड़े सितारो वोट अपील कर रहे हैं तो अब आमिर खान भी भला कहां पीछे रहने वाले थे. अब उन्होंने भी इसके लिए अपने कदम उठाए हैं. 

बता दें कि अब फिल्म अभिनेता आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जो कि इस बात की ओर अपील कर रहा हैं कि सभी को अपना वोट जरूर डालना चाहिए. वे मतदान के लिए लोगों से अपील करते हुए इसमें नजर आ रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, आमिर के इस वीडियो को चुनाव आयोग के आधिकारिक ट्विटर पेज पर पोस्ट किया गया है जो कि काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है और इसके पहले भी सलमान खान, शाहरुख खान समेत बॉलीवुड के बड़े सितारे वोट डालने के लिए अपील कर चुके हैं. वहीं चुनाव की बात की जाए तो साल 2019 का चुनाव काफी शानदार होने वाला है और कई सुपरस्टार अभिनेता और अभिनेत्रियों से इस साल राजनीति में कदम भी रखा है. वहीं आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे. उनकी आगामी फिल्म को लेकर कोई खबर अभी नहीं है.

दबंग 3 से ही अपनी भांजी को लॉन्च करने वाले हैं सलमान!

सनी लियोन की सेक्सी टांगों पर आया फैंस का दिल, नई तस्वीर में मचाया तहलका

भंसाली के लिए पुलिस वाले बनेंगे रणदीप हुड्डा

मोदी ने कहा कुछ ऐसा, तो अक्षय कुमार बोले एक तरफ पत्नी और एक तरफ देश का PM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -