महात्‍मा गांधी की 150 जयंती : पीएम नरेंद्र मोदी से मिले आमिर खान और शाहरुख खान, जा​निए कैसी रही बातचीत
महात्‍मा गांधी की 150 जयंती : पीएम नरेंद्र मोदी से मिले आमिर खान और शाहरुख खान, जा​निए कैसी रही बातचीत
Share:

बॉलीवुड के टॉप स्टार को महात्मा गांधी की 150 वीं वर्षगाठ के कार्यक्रम में शामिल किया गया था. इस कार्यक्रम में आमिर खान और शाहरुख खान मुख्य आकर्षण रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख ने आमिर और पीएम मोदी के साथ सेल्फी शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा धन्यवाद नरेंद्र मोदी हमें होस्ट करने के लिए और एक ओपन डिस्कशन के लिए जिसकी वजह से चर्चा हुई कि कैसे आर्टिस्ट्स महात्मा गांधी के मेसेज को दुनिया में फैलाने में अहम किरदार अदा कर सकते है.

बॉबी देओल से बेटे आर्यमान देओल के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर पूछा गया सवाल, फिर मिला कुछ ऐसा जवाब

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्यक्रम के दौरान शाहरुख खान और आमिर खान ने अपने विचार रखे हैं. शाहरुख खान ने इस खास मौके पर बोला कि हम लोगों को एक अच्छे काम के लिए साथ लाने के लिए प्रधानमंत्री का धन्यावाद, मुझे लगता है कि भारत और विश्व को हमें गांधी जी से एक फिर परिचित कराना चाहिए. वहीं आमिर खान ने कहा- मैं बापू के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने की दिशा में प्रयास के लिए प्रधानमंत्री जी की तारीफ करना चाहूंगा, मैं प्रधानमंत्री को विश्वास दिलाना चाहती हूं कि हम इस दिशा में और प्रयास करने वाले है.

सारा अली खान ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, बोल्डनेस को देखकर फैंस हुए पागल

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि इस कार्यक्रम में राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय, जैकलीन फर्नांडिस, कंगना रनौत, एकता कपूर, सोनम कपूर के साथ छन्‍नू लाल मिश्रा ने पीएम मोदी से मुलाकात की है. कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कहा, गांधीजी के विचार दूर दूर तक गूंजते हैं, महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए फिल्मों और टेलीविजन का बहुत बड़ा योगदान रहा है. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने सभी बॉलीवुड स्टार से कहा कि आप लोग एक बार दांडी में बने गांधी जी के म्‍यूजियम पर अवश्य जाएं.

पीएम मोदी के घर जमी कला और बॉलीवुड हस्तियों की महफ़िल, महात्मा गाँधी के विचारों पर हुई चर्चा

फिल्म बाला के गाने 'डोन्ट बी शाय' में यामी गौतम का लुक इस एक्ट्रेस से है प्रेरित

फिल्म पागलपंती का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहाँ देखे क्रेजी वीडियों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -