'लाल सिंह चड्ढा' के नए गाने 'जुगनू' की शूटिंग हुई पूरी, अमिताभ भट्टाचार्य ने दी अपनी आवाज
'लाल सिंह चड्ढा' के नए गाने 'जुगनू' की शूटिंग हुई पूरी, अमिताभ भट्टाचार्य ने दी अपनी आवाज
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही फिल्म में उनका साथ करीना कपूर निभा रही हैं| वहीं  दोनों कुछ दिनों से पंजाब में शूटिंग कर रहे हैं।  इसके साथ ही बीते दिनों फिल्म का एक रोमांटिक गाना 'जुगनू' शूट हुआ है। इस गाने को गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने अपनी आवाज दी है वहीं प्रीतम ने इसे अपने संगीत से सजाया है।  इसके अलावा फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक , ' आमिर खान और करीना कपूर खान ने फिल्म के दूसरे रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए एक बार फिर पंजाब का रुख किया है। वहीं दोनों कलाकार पंजाब में फिल्माए गए इस रोमांटिक ट्रैक जुगनू में एक-दूसरे से रोमांस करते हुए नजर आएंगे। 

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के प्रमुख भाग को पंजाब में ही शूट किया गया हैं। ' वहीं आखिरी बार दोनों ने फिल्म '3 इडियट्स' (2009) में एक रोमांटिक गीत 'जुबी डुबी' की शूटिंग की थी। गाने के बारे में बताते हुए निर्देशक अद्वैत चंदन ने कहा, 'हमने 'जुगनू' की शूटिंग के दौरान बेहद धमाल किया। यह आमिर सर और करीना मैम के साथ फिल्माया गया एक रोमांटिक गाना है। इसके साथ ही उनकी केमिस्ट्री इतनी अद्भुत है कि मैं कट नहीं कहना चाहता था। मैं यह गीत दर्शकों को दिखाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।'

इसके अलावा 14 फरवरी को आमिर खान ने सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक रोमांटिक लुक साझा किया था। वहीं इस तस्वीर में वह उन्हें गले लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, 'पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर...बस इतना सा है, जिंदगी का सफर।' फिल्म की शूटिंग पूरे भारत में करीब 100 स्थानों पर की जा रही है।  फिल्म 'लाल सिंह  चड्ढा ' अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है जिसे वायाकॉम 18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

जानिये ऋतिक रोशन ने बददिमाग बंदर से की किसकी तुलना

जानिये रंगोली चंदेल ने क्यों किया बॉलीवुड की इस अदाकारा को सलाम

जानिये क्यों पहुंचीं कटरीना के घर यह दो अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -