आमिर खान ले रहे अपनी छोटी 'दंगल' बेटी की क्लास
आमिर खान ले रहे अपनी छोटी 'दंगल' बेटी की क्लास
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म दंगल आज भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाये जा रही है। या ये कहें कि इस फिल्म ने नए ही रिकॉर्ड बनाये हैं। इतनी ज़ोरदार कमाई पर दंगल पर अवार्ड भी बरसने लगे हैं। जी हाँ, जैसा कि आप जानते हैं इस फिल्म ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ऐसे में आमिर खान की इस फिल्म में 62वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में एक दो नही बल्कि तीन अवार्ड हासिल किये हैं। 23 दिसंबर को रिलीज़ हुई दंगल का सिनेमाघरों में विजय अभियान बदस्तूर जारी है।

फिल्म ने अबतक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 372.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. अगर फिल्म की ग्रोस कमाई कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने 521.85 करोड़ की कमाई कर ली है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता आमिर खान के पास टैलेंट कूट-कूटकर भरा है और हाल के सालों में आई उनकी फिल्में इस बात का सबूत हैं।

आमिर को पियानो बजाना भी काफी अच्छी तरह से आता है। उनकी दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो अपलोड की हैं। जिसमें आमिर अपनी ऑन-स्क्रीन बेटी बबीता कुमारी उर्फ सान्या मल्होत्रा को पियानो क्लासिज देते हुए नजर आ रहे हैं। फातिमा के द्वारा पोस्ट की गई ये फोटो काफी अमेजिंग हैं। उम्मीद करते हैं कि एक दिन आमिर फिल्मों के लिए भी म्यूजिक कंपोज करते हुए दिखेगे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -