अमिताभ का फोन प्रैंक समझकर आमिर खान ने कह दी ऐसी बात
अमिताभ का फोन प्रैंक समझकर आमिर खान ने कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड के दो बड़े स्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान जल्द ही पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. दोनों जल्द ही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के जरिए साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. उनकी ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है जिसमे ये मल्टीस्टार सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखेंगे. आपको बता दें आमिर हमेशा से ही बिग बी के फैन रहे हैं. हाल ही में आमिर ने कॉफी विद करण-6 में पहली बार अमिताभ संग फोन पर हुई बातचीत का जिक्र किया.

आमिर ने कहा कि, ''मैं बच्चन साहब का बड़ा फैन हूं. मुझे नहीं पता कि आज की जनरेशन मिस्टर बच्चन की फिल्म देखते वक्त कैसा महसूस करती है. मुझे आज भी याद है जब पहली बार मेरी उनसे बात हुई थी. उन दिनों मैं ऊंटी में 'जो जीता वही सिकंदर' की शूटिंग कर रहा था. तब कोई सेलफोन नहीं होते थे. मुझे रिसेप्शनिस्ट की तरफ से फोन आया कि मिस्टर बच्चन का फोन आया है. मुझे लगा ये मजाक है, कोई मेरे साथ मस्ती कर रहा है. आधे घंटे बाद, फोन की घंटी बजी और लाइन पर मिस्टर बच्चन थे. मैंने उत्साह या सरप्राइज होते हुए फोन हाथों से गिरा ही दिया था. उस बीतचीत में जो भी उन्होंने कहा मैंने जवाब में सिर्फ 'हां सर' कहा.''

वहीं उनकी फिल्म की बात करे तो ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में आमिर और अमिताभ के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अहम किरदार में दिखाई देंगी. इस फिल्म को विजय कृष्णा आचार्य ने डायरेक्ट किया है. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होगी.

‘फिरंगी मल्‍लाह’ को ‘जैक स्‍पैरो’ का कॉपी कहने पर भड़के आमिर खान

एक विज्ञापन ने उड़ाई अमिताभ की रातों की नींद, मिला कानूनी नोटिस

KBC के होस्ट से आमिर खान ने पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए सबके तोते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -