एसएस राजमौली सहित आमिर खान ने इन 4 सूरमाओं के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग
एसएस राजमौली सहित आमिर खान ने इन 4 सूरमाओं के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान जल्दी ही अपनी ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड मूवी द फॉरेस्ट गंप के आधिकारिक रीमेक मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर थियेटर पहुंच सकते है। ये मूवी आगामी 11 अगस्त के दिन सिल्वर स्क्रीन पर पहुंच सकती है। इसी दौरान सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी इस पैन इंडिया रिलीज मूवी के लिए साउथ सिनेमा के 4 सूरमाओं के लिए एक खास स्क्रीनिंग तय की गई है। खासतौर पर ये स्क्रीनिंग बाहुबली और RRR निर्देशक SS राजामौली के लिए रखी गई थी। उनके साथ ही इस स्पेशल स्क्रीनिंग में साउथ सिनेमा के 4 बड़े सूरमा भी दिखाई दे चुके है। 

राजामौली के साथ लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग में मौजूद थे ये सितारे: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में हैदराबाद जाकर साउथ सिनेमा के 4 बड़े सितारों के लिए खास तौर पर मूवी लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग को आयोजित किया गया था। इस बीच लाल सिंह चड्ढा स्टार के साथ ऑडिटोरियम में बाहुबली निर्देशक SS राजामौली, पुष्पा  मूवी के निर्देशक सुकुमार, साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी और सुपरस्टार नागार्जुन भी आए हुए थे। इतना ही नहीं, स्क्रीनिंग में नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य भी साथ मजार आए।  मूवी लाल सिंह चड्ढा में नागा चैतन्य भी एक दमदार किरदार में दिखाई देने वाले है। जिसकी वजह से इस मूवी को लेकर साउथ सिनेमाई दर्शकों के मध्य खासा बज देखा गया है।

 

रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा के बीच होगा मेगा क्लैश:  खबरों का कहना है कि सुपरस्टार आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 के दिन थियेटर पहुंचने वाली है। जबकि ठीक इसी दिन अक्षय कुमार भी अपनी मचअवेटेड फिल्म रक्षाबंधन लेकर दर्शकों के मध्य पहुंचने वाली है। इस मूवी को निर्देशक आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। दोनों ही फिल्मों के जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं।  इसके उपरांत इन दोनों मूवीज में कांटे की टक्कर देखी जा रही है। ऐसे में देखना होगा कि आखिरकार दर्शकों किस मूवी के हक में फैसला लेते हैं और कौन सा सितारा दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने वाला है। 

कंगना का नया अवतार देख मुरीद हुए अनुपम खेर, कहा- 'बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता'

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पहली बार स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, पति का हाथ थामे निकली मालदीव्स

दूसरी बार गोदभराई के लिए मुंबई पहुंची सोनम कपूर, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -