आमिर ने गोद लिए दो गांव.....
आमिर ने गोद लिए दो गांव.....
Share:

महाराष्ट्र के साथ साथ जिस प्रकार से देश में सूखे की स्थित पर हाहाकार मचा हुआ है उसके बाद इन लोगो की सहायता के लिए अब बॉलीवुड के सुपरस्टार भी आगे आ रहे है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि अभी जिस प्रकार से महाराष्ट्र में सूखे की मार झेल रहे कई गांवों की मदद के लिए बॉलीवुड की कुछ हस्तियां सामने आई हैं। जिसमे की अभिनेता अक्षय कुमार ने जिस प्रकार से सूखा पीड़ितों के लिए 50 लाख रुपए दान किए हैं तो वहीं अब अभिनेता आमिर खान ने भी दो गांवों को गोद लिया है।

आमिर ने ताल, और कोरेगांव नामक दो गांवों को गोद लिया है। गौरतलब है की इससे पूर्व अभिनेता अक्षय कुमार ने महाराष्‍ट्र में आत्महत्या कर रहे किसानों की मदद करने के लिए 50 लाख रुपए दान किए थे। वहीं आमिर इससे पहले से महाराष्ट्र में पानी से जुड़ी समस्या पर भी सक्रिय होकर काम कर रहे हैं।

उन्होंने जल संरक्षण जागरूकता अभियान के तहत महाराष्ट्र स्थित औरंगाबाद के गांव का भी दौरा किया था इस दौरान महाराष्ट्र में जलयुक्त शिविर अभियान का समर्थन किया था। अभी देखा जाए तो अभिनेता आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दंगल' की शूटिंग में काफी व्यस्त है तथा आमिर ने अपनी इस फिल्म में एक प्रसिद्ध रेसलर की भूमिका निभाई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -