आमिर के लिए बनवाई जा रही स्पेशल भिवानी की जूस वाली सब्जी

आमिर के लिए बनवाई जा रही स्पेशल भिवानी की जूस वाली सब्जी

हिंदुस्तान के मशहूर पहलवान महावीर फोगट की बेटी गीता फोगट जो की जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. व इस शादी के लिए भी जोरशोर से तैयारियां की जा रही है. इस शादी में अभिनेता आमिर खान भी अपनी पूरी दंगल की टीम के साथ में शरीक होंगे. आपको बता दे कि आमिर खान हमे पहलवान महावीर फोगट के जीवन पर फिल्म बना रहे है. व अभिनेता आमिर अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' में हमे गीता के पिता के किरदार में हमे नजर आने वाले है.

फिल्म में आमिर ने काफी मेहनत की है. यह भी पता चला है कि, गीता की शादी 20 नवंबर को हरियाणा के बलाली गांव में होने जा रही है और आमिर खुद शादी की सारी तैयारियों पर ध्यान दे रहे है. अभिनेता आमिर खान गीता की शादी में 2 घन्टो के लिए शरीक होंगे.

व ऐसे में आमिर  उन्हें एक खास तोहफा देने जा रहे हैं और यह कुछ और नहीं बल्कि एक पिता द्वारा दिया जाने वाला शादी का जोड़ा है. व इस शादी के लिए आमिर की सुरक्षा के काफी तगड़े इंतजाम किये जा रहे है. इस शादी में सुरक्षा व्यवस्था पुलिस के लिए बड़ी चुनौती रहेगी, व इस शादी के लिए आमिर के लिए भी खाने की खास व्यस्वस्था की जा रही है. अभिनेता आमिर खान के लिए स्पेशल भिवानी की जूस वाली सब्जी बनवाई गई है. 

गीता फोगट को आमिर की तरफ से...