हाथों पर थूक कर उन्हें चमका देते है आमिर

बॉलीवुड फिल्मो के दिग्गज अभिनेता आमिर खान जिनकी फिल्म दंगल का ट्रेलर लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है. आमिर खान की आगामी फिल्म दंगल जो की देखा जाए तो पूरी तरह से कुश्ती पर आधारित है व उनकी इस फिल्म से कुश्ती के खेल में लड़कियों की प्रतिभा भी अब और भी ज्यादा निखरकर सामने आएगी. अभिनेता आमिर खान जो की बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय को दोहरा चुके है.

क्या आपको आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के बारे में तो पता ही होगा. इस फिल्म में हमे अभिनेता आमिर खान के साथ  में हमे खूबसूरत अभिनेत्री आयशा जुल्का भी नजर आई थी. व फिल्म में पूजा बेदी भी हमे अपने ग्लैमरस किरदार में नजर आई थी. अब एक बार फिर से फिल्म की पूरी ही स्टार कॉस्ट हमे मुम्बई में चल रहे मामी फिल्म फेस्टिवल में नजर आई. मामी में अभिनेत्री आयशा जुल्का ने आमिर का जिक्र करते हुए कहा कि, "आमिर बहुत प्रैंक करते थे। वे हमें कहते थे कि 'मैं हाथ की लकीरें पढ़ना जानता हूं।' ...और जैसे ही हम हाथ आगे करते वे उस पर थूक देते।"

जिसके बाद आमिर ने भी अपने बयान में कहा की हाँ में आज भी ऐसा ही करता हूँ व कोशिश करता हूं कि ज्यादा लोगों को मेरी यह बात पता न चल पाए. मामी फेस्टिवल में हमे बॉलीवुड की और भी बहुत सी दिग्गज शख्सियतें भी नजर आ रही है.  

फवाद खान पर बात करने से बचती रही...

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -