कभी लोगों के ट्रोल करने पर आमिर ने दिया था हैरान कर देने वाला बयान
कभी लोगों के ट्रोल करने पर आमिर ने दिया था हैरान कर देने वाला बयान
Share:

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, बता दें कि आमिर खान का जन्म आज ही के दिन यानी 14 मार्च 1965 को हुआ था। आमिर खान ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी।

कुछ समय पहले खबरें थी कि आमिर खान ऐसे ने एक सवाल पर अपनी प्रतिकिया दी थी। आमिर खान ने कहा था कि नकारात्मकता से प्रभावित नही होना चाहिए। 27 साल से दर्शको ने उन्हें बहुत सम्मान और प्यार दिया है। यह सम्मान और प्यार आमिर के लिए बहुत मूल्यवान है। आमिर खान ने कहा है कि उनका सपना है कि वे अपनी माँ के लिए बनारस में अपना पैतृक घर खरीदना चाहते है। आमिर खान ने अपने अमेरिका के ट्रिप के बारे में बताया है उन्होंने कहा है कि वे वहा 6 घंटे एक्सरसाइज करते थे। वे अमेरिका में सिर्फ खाने, सोने और वर्क आउट करने का ही काम करते थे। आमिर खान 58 साल के हो चुके है। 

बता दें कि वर्ष1999 में उन्होंने आमिर खान प्रोडक्शंस की स्थापना की, जिसमें लगान (2001) उनके द्वारा निर्मित पहली फिल्म थी, जिसे सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था। फिल्म को सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार (सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ फिल्म) भी मिले।

दीपिका पादुकोण की फैन हुईं कंगना रनौत, तारीफ में कह डाली ये बड़ी बात

सलमान खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, एक्टर की नई फिल्म का हुआ ऐलान!

शहनाज गिल के इस वीडियो पर फैंस लूटा रहे है जमकर प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -