पहली बार आमिर अली ने दिखाया बेटी का चेहरा, तस्वीरें शेयर कर बोले- 'मेरी हमेशा वाली वैलंटाइन'
पहली बार आमिर अली ने दिखाया बेटी का चेहरा, तस्वीरें शेयर कर बोले- 'मेरी हमेशा वाली वैलंटाइन'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर आमिर अली अपने निजी जीवन के बारे में बहुत कम खुलासे करते हैं। वह अपने निजी जीवन को अपने तक ही सिमित रखते हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे आमिर ने लंबे वक्त तक अपने पिता बनने की खबर को दुनिया से छुपाया था। वैसे अब पहली बार है जब आमिर ने अपनी बेटी की पूरी झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर किया है इसमें वह अपनी बेटी आर्या संग नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में नन्हीं आर्या अपने पापा की बाहों में नज़र आ रही है। केवल यही नहीं बल्कि तस्वीर में डॉल का केक भी नजर आ रहा है। जी दरअसल बीते दिनों यानी वैलंटाइन डे के मौके पर आमिर ने अपनी वैलंटाइन को सबसे मिलवाया था। उन्होंने एक पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में आमिर ने लिखा था - 'मेरे दिल का टुकड़ा, मेरी हमेशा वाली वैलंटाइन।' इस तस्वीर में उनकी बेटी नजर आ रही है। अब इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है और जमकर कमेट्स भी कर रहे है।

वैसे अब तक आमिर अपनी बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं लेकिन उन पिक्चर्स में कभी आर्या का चेहरा नहीं नज़र आता था। अब पहली बार ऐसा हुआ है जब आर्य का चेहरा नजर आया हो। आपको बता दें कि साल 2020 में आमिर ने अपने पिता बनने की खबर को कंफर्म किया था। उस दौरान उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा था।

SJVN में सरकारी नौकरी पाने का शानदार अवसर, ये लोग कर सकते है आवेदन

दोस्त की शादी में पहुंचे जस्सी गिल, महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी संग शेयर की तस्वीरें

यहां निकली कांस्‍टेबल, SI के 9720 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -