लम्बे वक्त बाद वेब सीरीज से वापसी करने जा रहा हैं यह एक्टर
लम्बे वक्त बाद वेब सीरीज से वापसी करने जा रहा हैं यह एक्टर
Share:

टेलीविज़न अभिनेता आमिर अली बेहद जल्द एक वेब सीरीज में दिखाई देंगे, जिसका नाम होने वाला है “नक्सल”. इस वेब सीरीज में आमिर संग होंगे एक्टर राजीव खंडेलवाल, श्रीजिता डे और टीना दत्ता. अपनी वेब सीरीज के बारे में चर्चा करते हुए आमिर ने बताया है की, “कुछ कारणों की वजह से मैंने अभिनय से बेहद ही लम्बा ब्रेक ले लिया लेकिन अब मैं फिर से अपने कार्य और करियर पर पूरे प्रकार से फोकस करना चाहता हूं. इतने वक्त बाद मैं इस वेब सीरीज से वापसी करने जा रहा हूं और ये मेरी पहली वेब सीरीज होने वाली है. इसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं. फिलहाल हम गोवा में है जहां इस वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है.”

एक्टर ने आगे कहा “मुझे बीच में कुछ स्वास्थ इश्यू थे, जिस कारण मुझे मेरे कार्य से दूर रहना पड़ा. मेरी शोल्डर सर्जरी हुई हैं, घुटने का भी इश्यू चल रहा था इस वजह से कुछ वक्त मैं अभिनय से दूर था. लेकिन अब मैं वापस आ रहा हूं और आप मुझे कई प्रोजेक्ट्स में देख पाएंगे.” जानकारी के लिए बता दें कि लंबे वक्त से आमिर अली और उनकी पत्नी संजीदा शेख की शादीशुदा लाइफ में दिक्कतें होनी की खबरें सामने आ रही हैं. ये भी बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से अलग रह रहें हैं. 

बता दें की थोड़े वक्त पहले उन्होंने एक अजीब सा मैसेज अपने सोशल मीडिया पर अवश्य साझा किया था. संजीदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखा था, जिससे माना जा रहा है कि वे अपने रिश्ते के बारे में चलने वाली खबरों की तरफ इशारा कर रही हैं. इस स्टोरी में संजीदा ने लिखा, 'मैं अपनी प्राइवेसी और निजी जिंदगी को तवज्जो देती हूं.'

हिंदुस्तानी भाऊ को लेकर मचा बवाल, कविता कौशिक ने बोली ये बात

ऋत्विक धनजानी ने घर पर बनाएं इको-फ्रेंडली गणेश, शेयर की बप्पा की फोटो

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी फिल्म 'कार्गो', ये सितारें आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -