B'day Special: इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे आमिर अली
B'day Special: इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे आमिर अली
Share:

टीवी के कई पॉपुलर शोज में काम कर चुके आमिर अली कल अपना 41वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. आपको बता दें कि आमिर अली ने अपने करियर की शुरुआत 'कहानी घर-घर की' से की थी और इस शो के बाद वह कई टीवी शोज में नजर आए, जैसे - एफ.आई.आर, नच बलिए 1, भास्कर भारती, दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स, वो रहने वाली महलों, जरा नच के दिखा, नच बलिए 3, बुरा ना मानो होली है, की आदि. इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया और इन सभी शोज की वजह से आज भी आमिर लोगों के दिलों में बसे हुए हैं.

संजू संग घपा-घप करने वाली पिंकी ने वाइट साड़ी पहनकर गरमाया माहौल

आमिर केवल टीवी शोज में ही नहीं बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं, इन्हे आप सभी ने 'आई हेट लव स्टोरीज' 'ये क्या हो रहा है' 'अनजान' 'राख' जैसी फिल्मों में देखा ही होगा जहाँ इन्होने बहुत ही शानदार किरदार निभाया था. आमिर ने साल 2012 में अपनी गर्लफ्रेंड संजीदा शेख से शादी की है और वह अक्सर ही उनके साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं. संजीदा भी एक टीवी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने भी कई शोज में काम किया है. आमिर ने संजीदा को सरेआम प्रपोज कर उनसे शादी की थी वह संजीदा से बहुत प्यार करते हैं.

केरल बाढ़ पर आपत्तिजनक बयान देने के बाद इस एक्ट्रेस ने दी सफाई

पत्नी संजीदा के साथ बीते दिनों ही अमीर ने एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था Love them ..#friendslikefamily @basantiandco #1styearanniversary इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी के साथ काफी शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि अब आमिर किसी शो में नजर नहीं आते हैं लेकिन वह अक्सर ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं. आमिर इन दिनों अपनी पत्नी के साथ हैप्पी लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

टीवी अपडेट्स

शो की नागिनों से कहीं ज्यादा सुंदर है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

26 साल छोटी पत्नी के किस करने के बाद मिलिंद सोमन ने कही ये बात

पर्दे पर वापसी के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -