दिल्ली: पीएम आवास घेराव के लिए हजारों की संख्या में केजरीवाल समर्थक रोड़ पर
दिल्ली: पीएम आवास घेराव के लिए हजारों की संख्या में केजरीवाल समर्थक रोड़ पर
Share:

दिल्ली की आम पार्टी का उपराज्यपाल के खिलाफ धरना प्रदर्शन अब सड़कों पर उतर आया है. दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल के समर्थन में मंडी हाउस में हजारों की संख्या में केजरीवाल के समर्थक अब रोड़ पर उतरकर आंदोलन कर रहे है. केजरीवाल के इस आंदोलन की मांग है कि दिल्ली के सभी अधिकारी किसी के इशारों पर काम न करे वहीं अनिल बैजल के खिलाफ खुले इस मोर्चे को आज सातवां दिन है. 

बता दें, केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के IAS अफसर हड़ताल पर है और ठीक से काम नहीं कर रहे है वहीं अनिल बैजल पर भी आरोप लगाते हुए अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारों पर काम कर रहे है. केजरीवाल पिछले कई दिनों से दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में धरने पर बैठे है. वहीं केजरीवाल ने आज आपने बयान में मोदी को तानाशाही शासक करार दिया है.  

केजरीवाल के इस आंदोलन में हजारों लोग सड़कों पर उतर आए है वहीं इस रैली में आम आदमी पार्टी को कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया का समर्थन भी मिला है. कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी भी इस रैली में शामिल हुए है. वहीं अरविन्द केजरीवाल के समर्थन में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, हाल ही में कर्नाटक के सीएम बने कुमारस्वामी और केरल के कम्युनिस्ट पार्टी के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भी दिल्ली में केजरीवाल से मिलने के लिए आये थे. 

केजरीवाल से मिले चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर भड़की भाजपा

केजरीवाल से मिले चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर भड़की भाजपा

पीएम आवास तक मार्च निकालेगी आम आदमी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -