केरल उपचुनाव में नहीं भाग लेगी  आम आदमी पार्टी
केरल उपचुनाव में नहीं भाग लेगी आम आदमी पार्टी
Share:

तिरुवनंतपुरम: आम आदमी पार्टी (आप) ने घोषणा की है कि वह 31 मई को थिरिक्काकारा में होने वाले उपचुनाव में नहीं लड़ेगी । पार्टी के राज्य संयोजक और तमिलनाडु के सेवानिवृत्त मुख्य सचिव पी.C सिरियाक ने रविवार को कोच्चि में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी उपचुनाव नहीं लड़ेगी क्योंकि एक भी सीट जीतने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी आगामी चुनावों में सभी 140 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव लड़ेगी और सार्वजनिक लाभकारी परियोजनाओं को शुरू करके राज्य में सत्ता पर कब्जा कर लेगी। यह निर्णय नई दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय समिति द्वारा लिया गया था, राज्य संयोजक ने कहा। उन्होंने कहा कि आप की उन राज्यों में उपचुनाव नहीं लड़ने की नीति है जहां उसके पास सत्ता नहीं है।  

मौजूदा विधायक पी. टी. थॉमस के निधन के बाद उपचुनाव बुलाया गया था और उनकी पत्नी उमा थॉमस कांग्रेस के मंच पर चल रही हैं। कोच्चि के एक प्रतिष्ठित निजी अस्पताल में हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. जो जोसेफ माकपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। भाजपा के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष एएन राधाकृष्णन पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

आप अधिकारियों ने दावा किया कि उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र में व्यापक चुनाव कराए और पाया कि निवासी परिवर्तन के लिए उत्सुक हैं, लेकिन पार्टी चुनावों में नहीं चलेगी क्योंकि इसका जोर 2024 के आम चुनावों पर है।

'अब ऑरिजनल जहर नहीं मिलता...', जहर खाने के बाद बोली जिंदा बची महिला

शादी में दूल्हे को शेरवानी पहनना पड़ा महंगा, जमकर चले पत्थर, जानिए पूरा मामला

भारी उद्योग मंत्रालय के EPIL में नौकरी पाने का अंतिम मौका, फटाफट कर ले आवेदन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -